Connect with us

अजब-गजब

दिखाकर बंदूक लूटा फ्राई चिकन, फिर खाया उसी की कार में बैठकर, 21 साल की अब होगी सजा!

खबर शेयर करें -

अमेरिका। गिरफ्तार चिकन लुटेरे का नाम जेम्स टेलर है। आरोप है कि उसने 35 साल के एक शख्स को 11 फरवरी 2023 को सड़क चलते हथियार के बलबूते लूट लिया था। लूट में आरोपी के हाथ फ्राइड चिकन, दो डॉलर नगद, एक डेबिट कार्ड लगा था। आरोपी ने न केवल फ्राइड चिकन लूट की वारदात को अंजाम दिया, बल्कि पीड़ित से बंदूक के बलबूते आरोपी ने उसकी कार की चाबी भी लूट ली। उसके बाद पीड़ित को जान से मार डालने की धमकी देकर मौके से भगा दिया। यह सब होते ही पीड़िता ने 911 पर पुलिस को सूचित कर दिया।
दिलचस्प यह रहा है कि जब पीड़ित पुलिस को कॉल कर रहा था, तब लुटेरा लूटे हुए चिकन को कार में बैठकर मजे से खाता रहा। सूचना पाकर जब पुलिस घटनास्थल (कैलुमेट एवेन्यू के ब्लॉक 4500 में) पहुंची, लुटेरा मय हथियार तब पुलिस को भी कार के भीतर लूटा हुआ फ्राइड चिकन खाता ही मिला, यह देखकर पुलिस को भी हैरानी हुई कि, बंदूक के बलबूते लूट की घटना को अंजाम देने वाला लुटेरा आखिर मौके से फरार क्यों नहीं हुआ?
डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी को हिरासत में लेकर कोर्ट में पेश किया गया। जांच में फिलहाल आरोपी का कोई पुराना आपराधिक इतिहास नहीं मिला है। इसके बावजूद उसे कोर्ट के अगले आदेश तक न्यायिक हिरासत में जेल में बंद करके रखा गया है। हिरासत में उसे बंद करके रखे जाने के बदले 150000 डॉलर का सिक्योरिटी बॉन्ड जमा कराना पड़ा है। शिकागो पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने जिस दुस्साहसिक तरह से लूट की घटना हथियार के बल पर अंजाम दिया है, कोर्ट में मुजरिम करार दिए जाने पर उसके उसे 21 साल की सजा सुनाई जा सकती है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in अजब-गजब

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page