Connect with us

ऊधमसिंहनगर

ऊधम सिंह नगर में युवती व उसकी मां की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर युवक ने खाया जहर, मरने से पहले वीडियो किया वायरल

खबर शेयर करें -

खटीमा : Udham Singh nagar news : ब्लैकमेलिंग से तंग आकर एक युवक ने जहर खाकर अपनी जान दे दी। मौत को गले लगाने से पहले युवक ने वीडियो बनाया, जिसमें उसने एक युवती व उसकी मां पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया है। वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में युवक ने अपने स्वजनों से मार्मिक अपील करते हुए दोषियों को सजा दिलाने की मांग की है।

मां-बेटी ने हड़प लिए 4.50 लाख रुपये

इस्लामनगर निवासी 25 वर्षीय अकरम उर्फ राशिद पुत्र शमशुल ने सोमवार की शाम को कंजाबाग नहर साइफन के पास सुनसान जगह पर पहुंचा। जहां उसने पहले एक वीडियो बनाया। जिसमें उसने इस्लामनगर की ही युवती पर प्रेम प्रसंग में फंसाकर और अपनी मां के साथ मिलकर ब्लैकमेलिंग करने का आरोप लगाया। वीडियो में युवक ने आरोप लगाया कि युवती व उसकी मां ने उसकी मेहनत से कमाए 4.50 लाख रुपये ब्लैकमेलिंग कर ले लिए। जिसके बाद अब उससे पांच लाख की मांग कर रहे हैं। न देने पर झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी जा रही। जिससे वह मानसिक तनाव में है।

कई और के नाम भी वीडियो में किए उजागर

युवक ने वीडियो में कुछ अन्य लोगों के नाम भी उजागर किए हैं। बताते हैं कि इस मामले को लेकर रविवार को दोनों पक्षों के बीच मारपीट भी हुई। राशिद के जहर खाने की सूचना जब स्वजनों को मिली, तो वे उसको लेकर उप जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचे। जहां हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसको हायर सेंटर रेफर कर दिया। मंगलवार को बरेली में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। जिसका पोस्टमार्टम बरेली में ही करवाया गया। शव घर पहुंचते ही स्वजनों में चीख-पुकार मच गई। बुधवार को मृतक को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया। समाचार लिखे जाने तक स्वजनों ने पुलिस को तहरीर नहीं सौंपी है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in ऊधमसिंहनगर

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page