Connect with us

अजब-गजब

पत्नी संग घूमने चले थे स्विटजरलैंड, अबू धाबी में सूरत देखते ही पुलिस ने कर लिया अरेस्ट, नोएडा के इस कारोबारी के साथ अजीबोगरीब मामला

खबर शेयर करें -

अबू धामी पुलिस ने नोएडा के एक कारोबारी को सिर्फ इसलिए अरेस्ट कर लिया क्योंकि उनका चेहरा किसी अपराधी के चेहरे से मिलता है। कारोबारी की पत्नी भी गुहार लगाती रहीए कई दस्तावेज दिखाती रही, लेकिन वहां की पुलिस ने एक नहीं सुनी। हालांकि अबू धाबी पुलिस ने पत्नी को वापस भारत जाने दिया। अब देश लौटने पर महिला ने गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन को पूरे मामले से अवगत कराकर अपने पति की रिहाई कराने की मांग की है। मामला सामने आते ही जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने विदेश मंत्रालय को इस बाबत पत्र भेज दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नोएडा के कारोबारी प्रवीण कुमार सीमेंट और स्टील का कारोबार करते हैं। सीमेंट कंपनी ने उन्हें अपनी पत्नी समेत स्विजरलैंड टूर पर भेजा था। प्रवीण अपनी पत्नी ऊषा के साथ 11 अक्टूबर को दिल्ली से स्विजरलैंड के लिए रवाना हुए।

इन्हें अबू धाबी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से स्विजरलैंड के लिए दूसरी फ्लाइट पकड़नी थी। ऊषा ने बताया कि अबू धाबी पुलिस ने उनके पति को रोक लिया और कहा कि आपकी शक्ल एक अपराधी से मिलती है। हमने कई बार समझाने का प्रयास किया लेकिन वो बात सुनने को तैयार नहीं थे। मुझे वापस भारत भेज दिया जबकि प्रवीण को अरेस्ट कर लिया। उन्होंने बताया कि कई बार संपर्क करने का प्रयास किया गयाए लेकिन तब से प्रवीण से बात नहीं हो सकी है। उन्होंने कहा कि मुझे अपने पति की जान को लेकर खतरा महसूस हो रहा है क्योंकि अबू धाबी के कानून बेहद कड़े हैं। उन्होंने बताया कि मैंने इस बारे में गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एलवाई को पूरे मामले से अवगत कराया। उन्होंने विदेश मंत्रालय को इस बाबत पत्र भेजा है। उन्होंने भरोसा दिया है कि प्रवीण की जल्द वापसी होगी। उन्होंने विदेश मंत्रालय से भी इस बाबत तेजी से कार्रवाई करने का आग्रह किया है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in अजब-गजब

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page