Connect with us

क्राइम

व्हाट्सएप प्रोफाइल में राष्ट्रपति व सर्वोच्च न्यायालय के न्यायाधीश की फोटो लगा ठगी की कोशिश

खबर शेयर करें -

देहरादून। अज्ञात व्यक्ति ने देश के राष्ट्रपति और सर्वोच्च न्यायालय के न्यायाधीश की फोटो वाट्सएप प्रोफाइल पर लगाकर ठगी की कोशिश की है।
एसटीएफ के सब इंस्पेक्टर दिलबर सिंह नेगी की तहरीर पर शहर कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। एसआइ दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि इंटरनेट मीडिया इंटरवेंशल सेल के इंस्पेक्टर सुधीर कुमार की ओर से प्रार्थना पत्र भेजा गया है। सुधीर कुमार के अनुसार बीती सात जुलाई को इंटरनेट मीडिया पर एक मोबाइल नंबर के वाट्सएप की डीपी पर देश के राष्ट्रपति, सर्वोच्च न्यायालय के न्यायाधीश और एक महिला की संयुक्त फोटो लगाई है।

ट्रू कालर पर उदय ललित नाम लिखा आ रहा है। मोबाइल नंबर की आइडी निकलवाई गई तो पता चला कि आइडी मनोज कुमार निवासी महागुन मेपल नोएडा उत्‍तर प्रदेश के नाम से है।
मोबाइल नंबर 17 मई को एक्टिव हुआ। इस संबंध में शासन में तैनात न्यायिक अधिकारियों एवं वरिष्ठ अधिकारियों से जानकारी की गई तो उन्होंने बताया कि मोबाइल नंबर न्यायाधीश का नहीं है।

एक से छह जुलाई तक देहरादून में रही मोबाइल की लोकेशन
न्यायिक अधिकारियों ने बताया कि न्यायाधीश की फोटो का कोई गलत इस्तेमाल कर रहा है। मोबाइल नंबर की लोकेशन पता कराया गया तो पता चला कि नंबर नोएडा में चल रहा है। मोबाइल नंबर की लोकेशन एक से छह जुलाई तक देहरादून में रही।

मोबाइल नंबर की सीडीआर में अधिकतर नंबर उत्तराखंड सचिवालय, नई दिल्ली, सरकारी कार्यालयों, मंत्रियों के कार्यालयों व लैंड लाइन के हैं, जिनके नंबरों पर बात की गई है। शहर कोतवाली विद्या भूषण नेगी ने बताया कि एसटीएफ के सब इंस्पेक्टर की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page