Connect with us

उत्तराखण्ड

सास-ननद बनी हैवान, बहू को गर्म तवे से जलाया, बच्‍चों को भी नहीं छोड़ा

खबर शेयर करें -

देहरादून/टिहरी: देहरादून जिले के जीवनगढ़ (विकासनगर) का एक हैरान और दिल दहलाने वाला मामले सामने आया है। ऐसा मामला, जिसके बारे में सनुकर हर कोई दंग रह गया। यहां सास ने अपनी बेटी के साथ मिलकर बहू के साथ ऐसा जुल्म किया, जिसके बारे में आप सुनकर भी कांपने लगेंगे। मां ने बेटी की सुसराल पहुंचकर उसे बचाया।

टिहरी जिले के जाखणीधार से देहरादून पहुंची मां ने अपनी बेटी को किसी तरह बचा लिया। उनकी बेटी जीवनगढ़ देहरादून में सुसराल है। जहां उसके ससुराल वालों ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। पीड़ित महिला 32 साल की प्रीति को उसकी सास सुभद्रा और ननद जया ने गर्म तवे से बुरी तरह जला दिया। इतना ही नहीं बच्चों पर भी ऐसा जुल्म किया।

जानकारी के अनुसार प्रीति की मां सरस्वती शनिवार को जब अपनी बेटी के ससुराल जीवनगढ़ पहुंची तो उन्‍हें बेटी से मिलने नहीं दिया गया। उसके बाद वह जबरन घर में घुसीं तो उनकी बेटी बुरी तरह घायल हालत में थी।

इसके बाद वह बेटी को लेकर अपने घर रिंडोल ग्राम जाखणी धार टिहरी गढ़वाल पहुंचीं। सोमवार को जब प्रधान और अन्य ग्रामीणों को घटना की जानकारी मिली तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। मंगलवार सुबह पीड़िता प्रीति और ग्रामीण एसपी ऑफिस पहुंचे और ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ तहरीर दी।

प्रीति की मां सरस्वती ने बताया कि उनकी बेटी को बुरी तरह जलाया गया है। बेटी के तीन बच्चे इसका विरोध करते थे तो बच्चों को भी मारा जाता था। उनकी बेटी के पति अनूप की मानसिक हालत ठीक नहीं है, जिस कारण सास और ननद उनकी बेटी को मारते थे।

SP टिहरी नवनीत सिंह भुल्लर ने बताया कि नई टिहरी कोतवाली में आरोपी सास और ननद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही दोनों की गिरफ्तारी की जाएगी। महिला का मेडिकल कराने के बाद उसे देहरादून बर्न यूनिट कोरोनेशन रेफर कर दिया गया है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page