Connect with us

मनोरंजन

The Lady Killer : अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर नैनीताल और आसपास के क्षेत्रों में 40 दिनों तक करेंगे शूटिंग

खबर शेयर करें -

नैनीताल समेत उत्तराखंड के पर्यटन स्थल सिर्फ पर्यटकों की पसंद नहीं हैं। यहां के खूबसूरत लोकेशन बलीवुड के कलाकारों को भी खूब भा रहे हैं। द लेडी किलर (The Lady Killer) फिल्म की शूटिंग के लिए चर्चित अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) फिल्म द लेडी किलर की शूटिंग के लिए पहुंचने वाले हैं। नैनीताल और इसके आसपास के क्षेत्रों में लगभग चालीस दिन तक इस फिल्म की शूटिंग होगी। फिल्म की निर्मता कंपनी टी-सीरीज है।

फिल्म निर्देशक अजय बहल (director ajay behl) की फिल्म द लेडी किलर में मुख्य अभिनेता के रूप में अर्जुन कपूर और अभिनेत्री के रूप में भूमि पेडनेकर हैं। वर्तमान में इस फिल्म की शूटिंग मनाली में चल रही है। 15 मई तक क्रू के नैनीताल पहुंचने की उम्मीद है। फिल्म में अर्जुन कपूर एक केमिस्ट की दुकान चलाते हुए दिखेंगे। इसके लिए यहां मल्लीताल क्षेत्र स्थित जूम लैंड में एक पुरानी दुकान को मेडिकल शॉप के रूप में दुकान का सेटअप तैयार किया जा रहा है।

फिल्म के लाइन प्रोड्यूसर द इंप्रेशन ग्रुप के मयंक तिवारी हैं। असिस्टेंट लाइन प्रोड्यूसर के रूप में पुलकित ग्रोवर काम देख रहे हैं। पुलकित ने बताया कि निर्देशक अजय बहल को नैनीताल की वादियां काफी पसंद है। वह इससे पहले नैनीताल में ब्लड फिल्म की शूटिंग कर चुके हैं।

बताया कि द लेडी किलर फिल्म की शूटिंग अयारपाटा के डलहौजी हाउस, बलरामपुर हाउस, स्नो व्यू व अन्य स्थानों पर होगी। बृहस्पतिवार को मुंबई से फिल्म सेटअप की तैयारियों के लिए तीन प्रोडक्शन डिजाइनर नैनीताल पहुंचे हैं। फिल्म की शूटिंग के लिए दो ट्रकों में सामान भी नैनीताल आ चुका है।

अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी हिमाचल में शूटिंग की तस्वीरें लगातार अपडेट करते रहे हैं। सस्पेंस ड्रामा से भरपूर इस फिल्म में निर्माता फैंस को एक छोटे शहर के प्लेबॉय की कहानी से रूबरू कराएंगे, जिसे सेल्फ-डेसट्रक्टिव ब्यूटी से उनके जबरदस्त रोमांस के दौरान प्यार हो जाता है। ट्विस्ट और नर्व रैकिंग सस्पेंस से भरपूर, ‘द लेडी किलर’ अप्रत्याशितता से बड़ी एंटरटेन फिल्म होगी।

अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर द्वारा अभिनीत द लेडी किलर भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित है। इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म का निर्देशन अजय बहल कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्माण कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर गुलशन कुमार और टी-सीरीज के बैनर तले किया जा रहा है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in मनोरंजन

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page