Connect with us

क्राइम

पति को ज़हर देकर मारा,देवर के इश्क़ में अंधी भाभी ने, भाई ने लाश के साथ…..

खबर शेयर करें -

मध्य प्रदेश के रीवां से हत्या का ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आप हैरान रह जायेंगे। यहां चार-पांच दिन पहले मिले मानव कंकाल की हत्या का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। बताते हैं कि पत्नी ने ही देवर के प्यार में पति की हत्या की साजिश रची थी, और इस घटना की खास बात ये कि लाश को भूसे के ढेर में करीब 17 महीने तक भूसे में दबाकर रखा गया।
लेकिन कहते हैं पाप का घड़ा फूटता जरूर है इस केस में भी ऐसा ही हुआ रीवां जिले में मिले नर कंकाल मामले के खुलासे में जुटी पुलिस का कहना है कि जिस व्यक्ति का नरकंकाल मिला है, उसकी पत्नी ने ही उसकी हत्या की थी और इस घटना में साथ दिया उसी के देवर ने लेकिन अब मामला खुल गया है।
देवर के साथ मिलकर अपने ही पति को मारने के पीछे की कहानी जो सामने आ रही है उसके पीछे अवैध संबधों का मामला है जहां उस महिला के अपने ही देवर से अवैध संबध थे जिसके चलते उसने अपने ही पति को मारने में गुरेज नहीं की, जांच में पता चला कि मृतक सुशील पिछले डेढ़ साल से लापता था पुलिस ने जब उसके परिवार की जानकारी जुटाई तो पता चला कि उसकी पत्नी के उसके देवर के साथ में अवैध संबंध हैं।
साजिशकर्ताओं ने डेड बॉडी को 17 महीने तक भूसे में दबाए रखा। मगर आखिर मामला खुल ही गया हालांकि आखिरकार वह पुलिस के हत्थे चढ़ गए,पुलिस ने जब उसके परिवार की जानकारी जुटाई तो पता चला कि उसकी पत्नी के उसके देवर के साथ में अवैध संबंध हैं। इस पर पुलिस ने देवर को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो सारा मामला खुला।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page