Connect with us

उत्तराखण्ड

इस्तीफे की अफवाहों पर भड़के पूर्व नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह,लेंगे ये सख्त एक्शन…

खबर शेयर करें -

पूर्व नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह की इस्तीफे की अफवाहों से रविवार को सियासी माहौल गरमा गया। कुछ पोर्टलों पर यह खबरें चल पड़ी कि प्रीतम ने इस्तीफा दे दिया है और अब वो उपचुनाव में अपने बेटे को उतारने जा रहे हैं।  शाम अचानक शुरू हुई इन चर्चाओं ने कुछ ही समय के भीतर बड़ा रूप ले ले लिया। दून से दिल्ली तक कांग्रेस में फोन भी घनघनाने लगे।

शाम प्रीतम ने एक बार फिर से इन अफवाहों को खारिज किया। इस बार प्रीतम ने सख्त रूख अपनाते हुए उनके इस्तीफे की खबर चलाने वाले पोर्टलों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का निर्णय किया है। बकौल प्रीतम  मैंने अपने अपने वकील को कार्रवाई शुरू करने को कह दिया है।

तीन दिन के भीतर यह दूसरा मौका है जब प्रीतम को लेकर सियासी माहौल गरमाया है। कांग्रेस छोड़ने की खबरों को शुरू से खारिज करते आ रहे प्रीतम ने इस बार सख्त रुख अपनाया है। प्रीतम समर्थक इसे पार्टी के भीतर की खेमेबाजी के रूप में भी देख रहे हैं। हाईकमान की गुड बुक में शामिल प्रीतम राष्ट्रीय स्तर पर बड़ा ओहदा देने की बात चल रही है।  माना जा रहा है कि एक लॉबी सुनियोजित तरीके से प्रीतम के खिलाफ माहौल तैयार कर रही है।

जिससे इस कवायद को प्रभावित किया जा सके। सूत्रों के अनुसार प्रीतम इस वक्त कांग्रेस के सभी गुटों के निशाने पर हैं। पूर्व सीएम हरीश रावत कैंप के साथ उनका 36 का बैर किसी से छिपा नहीं है। हाल में उन्होंने गुटबाजी के आरोपों पर राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल और प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव के खिलाफ भी मोर्चा खोला हुआ है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page