Connect with us

उत्तर प्रदेश

ससुर बोला-बेटा नपुंसक है तो क्या हुआ उसकी कमी मैं पूरी कर दूंगा……..

खबर शेयर करें -

रिश्तों की एक मर्यादा होती है। बहु ससुर के लिए बेटी समान। लेकिन यहां एक ससुर ने रिश्तों की औऱ समाज की मर्यादा को तार तार कर दिया। हरदोई जिले में एनआरआई पति के नपुंसक होने और सभी ससुरालीजनों पर दहेज उत्पीड़न और मारपीट करने का मामला सामने आया था। इस मामले में पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पति समेत पांच लोगों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज किया है।
रिपोर्ट में पति के अलावा सास, ससुर, ननद और ननदोई को नामजद किया गया है। बता दें कि वर्ष 2019 में शहर के धर्मशाला रोड निवासी एक युवती की मैट्रीमोनी एप के माध्यम से इंदौर मध्य प्रदेश के प्रखर मिश्रा से शादी तय की गई थी। फरवरी 2020 में दोनों परिवारों की रजामंदी से उनकी कोर्ट मैरिज हुई।
इसके बाद युवक और उसका परिवार इंदौर चला गया। युवती यहीं अपने परिवार के साथ रही। वर्ष 2021 में हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार दोनों का विवाह हुआ। युवती का आरोप है कि शादी के कुछ ही दिनों के बाद प्रखर के परिवार की तरफ से दहेज की मांग होने लगी। बातचीत चल ही रही थी कि युवक अमेरिका में जाकर रहने लगा।
कुछ समय बाद वह भी अमेरिका चली गई। उसे वहां उसके पति के नपुंसक होने की बात उसे पता चली। साथ ही, प्रखर उसके साथ मारपीट भी करता था। युवती के मुताबिक उसने जब इसकी शिकायत अपने ससुर पवन मिश्रा से की, तो उन्होंने उसके साथ अमर्यादित व्यवहार किया। कहा कि बेटे की कमी मैं पूरी कर दूंगा। उसने अपने पिता को सारा वाकया बताया। पिता ने उसे वापस शहर बुला लिया। बुधवार को युवती ने पुलिस से इसकी शिकायत की। शहर कोतवाल संजय पांडेय ने बताया कि युवती की तहरीर पर पति प्रखर मिश्रा, ससुर पवन मिश्रा, सास अपर्णा मिश्रा, ननद पंखुड़ी मिश्रा और ननदोई मुकुंद दुबे के विरूद्ध नामजद एफआईआर दर्ज की गई है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तर प्रदेश

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page