Connect with us
ये लोग नौकरी के नाम पर भोली-भाली लड़कियों को फंसाकर उन्हें हल्द्वानी लेकर आते और उन्हें देह व्यापार को मजबूर करते थे।

हल्द्वानी

 सेक्स रैकेट का खुलासा, गरीब लड़कियों को पैसे का लालच देकर बनाया गया कॉल गर्ल

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी: उत्तराखंड के अलग-अलग शहरों में बड़े स्तर पर सेक्स रैकेट चल रहे हैं। कभी स्पा तो कभी होटलों में देह के सौदागर पकड़े जा रहे हैं। इसी कड़ी में हल्द्वानी पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। गैंग में शामिल तीन राज्यों के लोग हल्द्वानी में सेक्स रैकेट चला रहे थे। ये लोग नौकरी के नाम पर भोली-भाली लड़कियों को फंसाकर उन्हें हल्द्वानी लेकर आते और उन्हें देह व्यापार को मजबूर करते थे।

इस मामले में गैंग की सरगना सहित छह आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। दरअसल बीती 14 मई को एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने नाबालिग किशोरी को रेलवे स्टेशन से बरामद किया था, साथ ही आरोपी रज्जक पाईक की गिरफ्तारी भी हुई थी। पीड़ित ने पूछताछ में बताया कि पश्चिम बंगाल की रहने वाली तानिया शेख शहर में सेक्स रैकेट चलाती है। पुलिस ने उसकी तलाश में भोटिया पड़ाव में छापा मारा, तो यहां मकान मालिक व उसके बेटों ने पुलिस टीम के साथ मारपीट की।

इस मामले में पुलिस ने गिरोह की सरगना तानिया को रुद्रपुर के एक होटल से गिरफ्तार किया है। साथ ही दमुवाढूंगा में सरदार की कोठी के पास एक घर में छापा मारकर यहां से भी तीन महिलाएं पकड़ी गईं। तानिया के लिए काम करने वाले दिल्ली निवासी नौशाद को भी गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार लोगों में तानिया शेख निवासी पश्चिम बंगाल, रज्जक पाईक निवासी दक्षिण राईपुर पश्चिम बंगाल, उमा व उसका पति मुकेश निवासी शिवपुरी देवनगर दमुवाढूंगा, रंजिता उर्फ पलक निवासी दिनेशपुर और नौशाद निवासी कालका न्यू दिल्ली शामिल हैं।

इनके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से सभी को जेल भेज दिया गया है। गिरोह की सरगना तानिया शेख ने बताया कि वो नौकरी का झांसा देकर लड़कियों को अपने जाल में फंसाती थी। बाद में उन्हें होटलों-स्पा सेंटरों में भेजकर देह व्यापार के लिए मजबूर किया जाता था।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in हल्द्वानी

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page