Connect with us

उत्तर प्रदेश

बस कंडक्टर ने टिकट का पैसा मांगा तो कॉन्‍स्टेबल की तरफ से मिला ऐसा रिजल्ट

खबर शेयर करें -

कानपुर. उत्तर प्रदेश पुलिस हर दिन किसी न किसी विवाद का सामना करती ही रहती है. अब ऐसा ही एक विवाद कानपुर में हो गया है. यहां पर एक बस कंडक्टर ने सवारी कर रहे पुलिस हवलदार से जब टिकट का पैसा मांगा तो ये पुलिसकर्मी को सरासर नागवार गुजरा और उसके बाद जो हुआ वो बेहद की चौंकाने वाला था. पुलिसकर्मी ने न केवल बस कंडक्टर के साथ अभद्रता की बल्कि उसके साथ मारपीट भी की.
इस पूरी घटना के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. ये वारदात शुक्रवार की ही है और वायरल वीडियो इतनी तेजी से फैला कि ये पुलिस अधिकारियों की भी नजर में आ गया. इसके बाद पुलिसकर्मी की पहचान कर उस पर तुरंत कार्रवाई भी की गई.

पैसा मांगा तो की हाथापाई
जानकारी के अनुसार कॉन्‍स्टेबल बस में सफर कर रहा था. इसी दौरान कंडक्टर ने उससे किराए की मांग कर ली और टिकट देना चाहा. इस पर पुलिसकर्मी भड़क गया और उससे अभद्र भाषा में बात की. जब कंडक्टर ने इस बात का विरोध किया तो पुलिसकर्मी और गुस्सा गया, इसके बाद जो हुआ उसने सभी को हैरान कर दिया. उसने कंडक्टर पर लात घूंसों की बरसात कर दी. किसी तरह लोगों के बीच बचाव करने पर मामला रोका गया और मौजूद अन्य यात्रियों ने समझाइश कर पुलिसकर्मी को वहां से रवाना किया. हालांकि इस दौरान किसी ने पूरी घटनाक्रम के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए.

पुलिसकर्मी पर कार्रवाई
दक्षिण कानपुर के डीजीपी बीबीजीटीएस मुर्थी ने पूरे मामले पर कहा कि वीडियो के सामने आते ही पुलिस ने संज्ञान लिया है और इसे गंभीरता से लिया जा रहा है. उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान हैड कॉन्‍स्टेबल भुवनेश बाबू के तौर पर हुई है और उसे तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है. मुर्थी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में मामला बस के टिकट की खरीद से जुड़ा था. जिसके बाद पुलिसकर्मी की पहचान की गई है और उस पर कार्रवाई की गई.

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तर प्रदेश

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page