Connect with us

उत्तर प्रदेश

मेरी रगो में असली शेर का खून देश मे नँगा नाच नही होने दूंगा:वरूण गांधी

खबर शेयर करें -

पीलीभीत में आयोजित जन संवाद कार्यक्रम में सांसद वरुण गांधी ने कहा कि राजनीति गरीबों और दबे कुचले लोगों को दबाने के लिए नहीं, बल्कि उनका उत्थान करने के लिए हो। स्वस्थ लोकतंत्र के लिए विरोध जरूरी है। आगे कहा कि सब जानते हैं कि कोरोना काल में उन्होंने जनता की सीधी मदद की। उनके परिवार ने जनता की हमेशा सेवा की। दिखावे पर नहीं कर्म पर विश्वास रखते हैं।
बोले, आदमी भ्रष्ट होता है, जुल्म या पाप करता है तो एक दिन उसे सबका हिसाब देना होगा। सांसद ने कहा कि वह सभी को हिम्मत देने आए हैं। पुलिस हमारी हिफाजत के लिए है न कि डराने के लिए। कार्यक्रम के बाद सांसद ने लोगों की समस्याएं सुनीं। इस दौरान सांसद के सचिव कमलकांत, ब्लॉक प्रभारी विवेक चौहान, जिला प्रतिनिधि अमित गंगवार, जिला पंचायत सदस्य दिग्विजय सिंह, मोहम्मद नवी, रुपेश सिंह, मनोज कटियार आदि मौजूद रहे।
वरुण बोले, बंद होनी चाहिए नफरत की राजनीति
बीसलपुर। सांसद वरुण गांधी ने कहा कि कुछ लोग नफरत की राजनीति करते हैं। ये बंद होनी चाहिए। सांसद ने इस मौके पर कुछ मेधावी बच्चों को भी पुरस्कृत किया। शनिवार को वह नगरपालिका सभागार में आयोजित बैठक में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि राजनीतिक कद बढ़ने के बाद लोग उसका दुरुपयोग करने लगते हैं। राजनीति लोगों की सेवा के लिए होनी चाहिए।
उन्होंने सभी सभासदों को सुझाव दिया कि वे लोग कम से कम एक फलदार पौधा अवश्य लगाएं। बैठक में नगरपालिका के सभी अधिकारी और अधिकांश सभासदों के अलावा कुछ प्रतिष्ठित लोग भी मौजूद थे। इससे पहले सांसद ने पूर्व माध्यमिक विद्यालय भड़रिया में बेसिक शिक्षा विभाग के तत्वावधान में आयोजित समारोह में ब्लॉक क्षेत्र के विभिन्न बेसिक विद्यालयों के मेधावी विद्यार्थियों को सम्मानित किया। 

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तर प्रदेश

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page