Connect with us
बुजुर्ग महिला की गंभीर हालत को देखते हुए उसे एम्स ऋषिकेश रेफर किया गया है। इस संबंध में कुत्ता मालिक के खिलाफ केस दर्ज हुआ है।

रुड़की

अचानक बुजुर्ग महिला पर झपटा पिटबुल डॉग, शरीर को बुरी तरह नोंचा, हालत गंभीर

खबर शेयर करें -

रुड़की: पिछले कुछ समय से देशभर में पिटबुल के हमले की खबरें सुनाई दे रही हैं। पिटबुल के हमले में कई लोगों को जान तक गंवानी पड़ी। अब पिटबुल के हमले की एक घटना उत्तराखंड के हरिद्वार में सामने आई है। यहां एक महिला पर खतरनाक नस्ल के कुत्ते ने हमला कर दिया। बुजुर्ग महिला की हालत गंभीर है। कुत्ते ने महिला के मुंह समेत शरीर के कई हिस्सों को बुरी तरह नोच डाला है। आसपास के लोगों ने महिला को कुत्ते से छुड़ाकर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। महिला की गंभीर हालत को देखते हुए उसे एम्स ऋषिकेश रेफर किया गया है।

इस संबंध में संजय पुत्र भोपाल सिंह ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि उनकी मां केला देवी शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे किसी काम से पोस्ट ऑफिस वाली गली में जा रही थी। एक घर के सामने से गुजरने के दौरान पिटबुल ने उन पर हमला कर दिया। हमले में उनकी मां गंभीर रूप से घायल हो गई। उन्हें पहले रुड़की सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां एंटी रैबीज और सिरम इंजेक्शन दिया गया। पीड़ित महिला का परिवार ढंढेरा क्षेत्र मे रहता है।

बुजुर्ग महिला की हालत गंभीर बनी हुई है, उन्हें इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है। महिला के बेटे ने कुत्ते के स्वामी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस ने इस मामले को गंभीर मानते हुए कुत्ता मालिक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच (Roorkee Pitbull Attack Woman)शुरू कर दी है। पुलिस ने कहा कि कुत्ता मालिक के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in रुड़की

Recent Posts

Facebook

Trending Posts

You cannot copy content of this page