Connect with us

अजब-गजब

बाइक पर खड़े होकर कर रहा था स्टंट, उसके बाद जो हुआ वो देख हड्डी कांप जाएगी

खबर शेयर करें -

जिनको एक बार बाइक से प्रेम होता है, वो बाइक ही चलाना पसंद करते हैं। उनके कार पसंद नहीं आती। उनके पास आपको या तो बाइक्स का कलेक्शन मिलेगा या फिर वो अपनी बाइक को इतना बिंदास बनाकर रखते होंगे कि देखते ही इंसान सोचे कि भई बाइक हो तो ऐसी। लेकिन जो लोग बाइक्स से स्टंट करते हैं उनके कई वीडियोज सामने आते रहते हैं। कई स्टंट्स तो सफल हो जाते हैं, लेकिन जिन स्टंट्स में चोटें लगती हैं उनके वीडियोज ज्यादा सामने आते हैं। ऐसी ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक बंदा बाइक पर खड़े होकर स्टंट कर रहा होता है, तभी उसके साथ एक कांड हो जाता है।

खड़े होकर चला रहा होता है बाइक

इसके वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स बाइक पर खड़े हो जाता है। वो जैसे ही खड़े होता है उसका बैलेंस बिगड़ जाता है। वो बाइक की एक तरफ की ओर गिरता है। बाइक के साथ वो घिसड़ता ही जाता है और आगे एक कार से जा टकराता है।

ऐसा स्टंट कभी मत करना

https://twitter.com/tize4PF/status/1552772261513515008

पर फिर क्या होता है?

पहले बता दें कि न्यूज लिखे जाने तक इस वीडियो को 20 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही शख्स गिरता है वो फिर से फटाफट अपनी बाइक उठाता है और अपने दोस्तों के साथ फिर से बाइक लेकर सड़क पर दौड़ाने लगता है। लोगों को भी यह देखकर हैरत हुई कि इतनी जोरदार चोट लगने के बाद बंदा उठकर बाइक लेकर फटाफट चल दिया।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in अजब-गजब

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page