Connect with us

उत्तराखण्ड

सनसनी: 5 साल के बालक को हर की पैड़ी के ब्रह्म कुंड में डुबो डुबोकर मार डाला

खबर शेयर करें -

हरिद्वार हर की पैड़ी जैसे शुद्ध और पवित्र स्थान पर आकर लोग स्नान कर अपने पापों का प्रायश्चित करते हैं मगर यहां इन लोगों ने तय कर लिया था कि वह यहां सबसे बड़ा पाप करके रहेंगे। इस घटना के पीछे वजह क्या है यह तो अभी मालूम नहीं हुआ है मगर यह सनसनी बुधवार को उसे समय घटित हो गई जब एक परिवार में यहां 5 साल के बच्चे को ब्रह्म कुंड में डुबो डुबोकर मार डाला। लोगों के सामने यह सब घटित होता रहा और जब तक पुलिस आई तब तक उसे बालक की जान जा चुकी थी।

हरिद्वार में बुधवार को सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक परिवार ने अपने ही पांच साल के बच्चे को हरकी पैड़ी पर गंगा में डुबोकर मार डाला। पुलिस ने फिलहाल बच्चे के शव को कब्जे में ले लिया है। पुलिस के अनुसार, घटना बुधवार दोपहर की है। एक परिवार बच्चे को लेकर हरकी पैड़ी पर आया। बच्चे की मां के अलावा अन्य परिजन भी साथ थे। उन्होंने बच्चे को ब्रह्मकुंड में ले जाकर डुबो दिया। इतना ही नहीं उसे लगातार डुबोते रहे। आस-पास के लोगों ने जब ये देखा वहां अफरा-तफरी मच गई। बच्चे को तुरंत बाहर निकाला।

सूचना मिलने पर नगर कोतवाली प्रभारी भावना कैंथोला, हरकी पैड़ी चौकी इंचार्ज संजीव चौहान टीम के साथ मौके पर पहुंचे। बच्चे को तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कोतवाली प्रभारी भावना कैंथोला ने बताया कि शव को कब्जे में ले लिया गया है। साथ में आए परिजनों को हिरासत में लेते हुए पूछताछ शुरू कर दी गई है। उनके बात के बाद ही पूरी स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Trending Posts

You cannot copy content of this page