Connect with us

उत्तराखण्ड

सेल्फी फिर बनी मौत: मुरादाबाद की महिला गहरी खाई में गिरी सेल्फी खींचने के दौरान

खबर शेयर करें -

नई टिहरी। पहाड़ की सुन्दरता को अपने मोबाइल कैमरे में कैद करते हुए सेल्फी लेने के दौरान एक महिला कौडियाला के समीप सड़क से नीचे गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में उसकी दर्दनाक मौत हो गई । महिला मुरादाबाद की बताई जा रही है। वह अपने पति के साथ देव स्थलों का दौरा करने के लिए उत्तराखंड आई हुई थी।
घटना की सूचना पर थाना देवप्रयाग की पुलिस फोर्स घटनास्थल पहुंची। पुलिस ने इस घटना की सूचना एसडीआरएफ को दी। घटना की जानकारी मिलते ही पोस्ट ब्यासी से हेड कांस्टेबल सुरेश प्रसाद की रेस्क्यू टीम मय रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल घटनास्थल पर पहुँची। एसडीआरएफ रेस्क्यू टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुँचकर रोप की सहायता से खाई में उतरकर गहन सर्चिंग की गई। प्रतिकूल मौसम व विषम परिस्थितियों में रेस्क्यू टीम द्वारा गहन सर्चिंग करते हुए प्रातः महिला का शव बरामद कर लिया गया। रेस्क्यू टीम द्वारा रोप स्ट्रैचर के माध्यम से महिला के शव को मुख्य मार्ग तक पहुँचाकर सिविल पुलिस के सुपर्द किया।

बताया जा रहा है कि ये पति पत्नी केदारनाथ से वापस मुरादाबाद जा रहे थे। कौडियाला के समीप महिला जब सेल्फी लेने लगी तो सड़क से नीचे गिर गई। यह घटना ऋषिकेश बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर कौड़ियाला के पास सोंडपानी में हुई जहां युवती सेल्फी ले रही थी

महिला की पहचान प्रियंका पत्नी राहुल सैनी, उम्र-28 वर्ष निवासी-शेख धर्मपुर थाना सिविल लाइन मुरादाबाद यूपी के रुप में हुई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page