Connect with us

others

सैफई यूनिवर्सिटी में करा रहा था मां का इलाज, बेटे की हो गई मौत, पत्नी बोली- अस्पताल की साजिश

खबर शेयर करें -

उत्तर प्रदेश के इटावा स्थित सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी (Saifai Medical University) की दूसरी मंजिल से गिरकर युवक की मौत हो गई. वह यहां अपनी मां का उपचार कराने आया था. युवक की मौत के बाद उसके परिजनों ने यूनिवर्सिटी प्रबंधन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. वहीं इस हादसे पर यूनिवर्सिटी प्रशासन ने चुप्पी साध ली है.

इटावा के अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सत्यपाल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि अपनी मां का इलाज कराने आये राघवेंद्र सिंह की मेडिकल यूनिवर्सिटी की दूसरी मंजिल से गिरकर मौत हो गई. मौत के बाद युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. उनके परिजनों की ओर से यूनिवर्सिटी के सीसीटीवी खराब होने के अलावा कई अन्य आरोप भी लगाये गए हैं. आरोपों की जांच की जा रही है.

परिजनों का आरोप है कि यूनिवर्सिटी के सीसीटीवी कैमरे बंद मिलने से घटना की वास्तविकता का पता नहीं चल रहा है, इसलिए पुलिस अपने स्तर से घटना की जांच करे. यूनिवर्सिटी की दूसरी मंजिल से गिरकर जिस राघवेंद्र सिंह की मौत हुई है, उनकी 72 वर्षीय मां बिटानी देवी यूनिवर्सिटी में उपचाराधीन है. उनकी किडनी में परेशानी है. बिटानी देवी पिछले 8 अप्रैल से सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के आईसीयू में भर्ती हैं.

पत्नी ने हादसे को बताया साजिश
इस हादसे के बाद परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. मां और बेटे का खुला आरोप है कि रात 12 बजे के आसपास तक बड़े आराम से मोबाइल फोन पर बात की जा रही थी, लेकिन एकाएक सुबह क्या हुआ जो वो मौत का शिकार हो गए. मृतक की पत्नी अंजू ने पति की मौत को साजिश बताते हुए मेडिकल यूनिवर्सिटी प्रशासन पर बेहद गंभीर आरोप लगाते हुए पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग की.

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in others

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page