Connect with us

हल्द्वानी

कैंची मेलाः आज और कल डायवर्ट रहेगा रूट, आने से पहले देख लीजिए

खबर शेयर करें -

कैंची धाम में कल 15 जून को भव्य मेला लगेगा। स्थापना दिवस की तैयारियां पूरी कर ली हैं। यातायात सुचारु रखने के लिए आज और कल रूट डायवर्ट रहेगा।
हल्द्वानी से अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ को जाने वाले भारी वाहन, यात्री वाहन, प्राइवेट वाहन 14 जून की शाम पांच बजे से खुटानी मोड़ भीमताल से, पदमपुरी, पोखरा-कशियालेख-शीतला-मोना-ल्वेशाल होते हुए क्वारब को डायवर्ट किए जाएंगे।
नैनीताल से अल्मोड़ा पिथौरागढ़ को जाने वाले भारी वाहन/यात्री वाहन/ प्राइवेट वाहन आज शाम पांच बजे से भवाली रामगढ़ तिराहे से होते हुए मल्ला रामगढ़, नथुवाखान (क्वारब) को डायवर्ट किये जाएंगे।
इसी प्रकार अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ से हल्द्वानी की ओर आने वाले भारी वाहन, यात्री वाहन, प्राईवेट वाहन शाम पांच बजे से क्वारब पुल से मोना, ल्वेशाल-शीतला-पदमपुरी होते हुए खुटानी बैंड से भीमताल की ओर डायवर्ट किया जाएंगे।
रानीखेत से आने वाले भारी वाहन, यात्री वाहन शाम पांच बजे से बजे से खैरना पुल से क्वारब होते हुए मोना-ल्वेशाल-पदमपुरी से खुटानी बैण्ड से भीमताल को डायवर्ट किया जाएंगे।

भवाली की ओर से आने वाले दोपहिया वाहन जंग्लात बैरियर से आगे नहीं जाएंगे। इस बैरियर पर (टैक्सी व बस) शटल सेवा भी रोककर वापस भेजी जायेगी।
हल्द्वानी, नैनीताल की ओर से निजी वाहनों से आने वाले श्रद्धालुओं को पहले चरण में सिद्धि रेस्टोरेंट तक भेजा जाएगा जहां से हरतपा रोड व भवाली की ओर एकतरफा पार्किंग की जाएगी। द्वितीय चरण में इस स्थान में दबाव बढ़ने पर समस्त निजी वाहनो को भवाली में पार्क कर शटल सेवा से भेजा जाएगा।
भवाली की तरफ से कैंची धाम जाने वाले शटल सेवा जंग्लात खण्डहर पर सवारी उतारकर वापस भवाली को आएंगे। इसी प्रकार खैरना से कैंची की ओर आने वाले दर्शनार्थी शटल सेवा से पनीराम ढाबे तक आयेंगे तथा यात्रीयो को उतारकर वापस चले जाएंगे।
खैरना से कैंची धाम आने वाले दर्शनार्थी/यात्री वाहन, खैरना में पेट्रोल पम्प के आगे खाली जगह पर ही अपने वाहन पार्क करेंगे तथा शटल सेवा से पनीराम ढाबे तक आयेंगे और शटल सेवा से ही वापस जाएंगे।
सेना के वाहनो के आवागमन को उक्त तिथि में परिवहन स्थगित किये जाने हेतु अनुरोध किया जा रहा है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in हल्द्वानी

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page