Connect with us

others

UP की इस भोजपुरी सिंगर का MMS हुआ वायरल, वीडियो शेयर ना करने की अपील

खबर शेयर करें -

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले की रहने वाली भोजपुरी सिनेमा की उभरती सिंगर शिल्पी राज सुर्खियों में आ गई हैं. शिल्पी राज का एमएमएस वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबाकि वायरल एमएमएस में शिल्पी राज अपने बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रही हैं. वहीं, शिल्पी राज ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को लेकर बयान भी दिया है. उन्होंने कहा है कि मुझे कुछ भी समझ में नहीं आ रहा हैं. “लोग गंदे गंदे कमेंट कर रहे हैं, लोग पूछ रहे हैं कि आपके बॉयफ्रेंड कौन हैं?  प्लीज उस वीडियो को डिलीट कर दीजिए”.

देवरिया की रहने वाली हैं शिल्पी राज 
शिल्पी राज को बचपन से ही गाना गाने का शौक था. वह जब स्कूल में पढ़ाई करती थी. इस दौरान वह स्कूल के कार्यक्रमों में गाना भी गाया करती थी. पढ़ाई के दौरान ही शिक्षक उनकी आवाज की काफी तारीफ करते थे. देवरिया में दसवीं तक की पढ़ाई करने के बाद शिल्पी राज पटना चली गईं. यहां पर उन्होंने संगीत की प्रैक्टिस शुरू कर दी. शिल्पी ने बिहार में ही रामानंद स्वामी से बेसिक म्यूजिक की ट्रेनिंग ली. इसके बाद साल 2017 में उन्होंने सिंगर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की. इसके बाद से अब तक शिल्पी भोजपुरी इंडस्ट्री में कई हिट गाने गा चुकी हैं.

शिल्पी राज के सुपरहिट गाने 
शिल्पी राज का भोजपुरी गाना ‘कुंवारे में गंगा नहईले बानी’ ने उनको देखते ही देखते भोजपुरी इंडस्ट्री का बड़ा स्टार बना दिया. इस गाने को उनके फैंस ने खूब पसंद किया. ‘कुंवारे में गंगा नहईले बानी’ गाने को अभी तक 594 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इसके अलावा शिल्पी राज का हमके दुल्हिन बनाल, बुलेट प जीजा, अपना छोटकी बहिनिया, गरईया मछरी, बंगलिनिया सवतीन और सईया के माल रहली, जाड़ा लागता गाने से सुर्खियां बटोर चुकी हैं. 

शिल्पी राज पवन सिंह समेत इन भोजपुरी स्टार के साथ कर चुकी हैं काम 
बता दें कि शिल्पी राज भोजपुरी सिनेमा की उभरती हुई सितारा है. शिल्पी राज भोजपुरी सिनेमा के मशहूर सिंगर खेसारी लाल यादव, पवन सिंह, रितेश पांडे, समर सिंह , अरविंद अकेला कल्लू के साथ कई गाने गा चूकी हैं. इनके गानों को सोशल मीडिया पर भी लोग खूब पसंद करते हैं. 

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in others

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page