Connect with us

उत्तराखण्ड

बागेश्वर से कांग्रेस का चुनाव लड़े रंजीत दास ने सीएम और अध्यक्ष की उपस्थिति में ली भाजपा की सदस्यता

खबर शेयर करें -

मोदी और धामी के कार्यो से प्रभावित और स्वाभिमान की रक्षा के लिए थामा बीजेपी का दामन: रंजीत

देहरादून 12 अगस्त। भाजपा की रीति नीति और विकासपरक सोच को देखते हुए बागेश्वर से कांग्रेस के प्रत्याशी रहे रंजीत दास ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट की मौजूदगी मे भाजपा का दामन थाम लिया। प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट उन्हे पार्टी की सदस्यता दिलायी।

इस मौके पर पत्रकारों से वार्ता के दौरान रंजीत दास ने कहा कि कांग्रेस ने उनके आत्म सम्मान पर चोट पहुंचायी है। रंजीत दास ने कहा कि हमारी कई पीढ़ियां कांग्रेस से जुड़ी रही हैं। मेरे पिताजी के बतौर विधायक और मंत्री रहते मुझे भी बागेश्वर की जनता की सेवा का अवसर मिला है । लेकिन आज आत्म सम्मान को बचाने के लिए कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस में आत्म सम्मान बचाना मेरे लिए मुश्किल हो गया था क्योंकि जो व्यक्ति कांग्रेस के टिकट को पैरों में होने का दावा करता था आज इसे ही पार्टी टिकट देने जा रही है । एक स्वाभिमानी कार्यकर्ता होने के नाते मेरे लिए उसके पक्ष में जनता से वोट मांगना संभव नहीं था ।

उन्होंने कहा कि मै लंबे समय से प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री धामी के कामों से प्रभावित होकर भाजपा में आया हूं । लिहाजा पार्टी के निर्देशों पर में बागेश्वर में रिकॉर्ड मतों से जीत की दिशा में पुरजोर तरीके प्रयास करूंगादूसरी ओर प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि कांग्रेस मुद्दाविहीन के साथ प्रत्याशीविहीन भी हो गई है और लगता है इस बार प्रत्याशी चयन में अपने I.N.D.I.A. गठबंधन के साथियों को भी धोखा देने वाली है।

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नाम और मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी के काम से प्रभावित होकर विभिन्न राजनैतिक दलों के नेता भाजपा के साथ आ रहे हैं । उन्होंने बताया कि श्री रंजीत दास राजनीति के साथ सामाजिक कार्यों से भी जनता में लोकप्रिय हैं । उनके आने से पार्टी को बागेश्वर में और अधिक मजबूती मिलने वाली है और इस बार का उपचुनाव हम चम्पावत में हासिल 94 फीसदी मतों से भी अधिक मत प्राप्त करेंगे । उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा, कांग्रेस का लोकतंत्र अपनी पार्टी के नेताओं की दावेदारी को इस तरह नकारने से जाहिर होता है । उनके आने से साबित होता है कि वे मुद्दाविहीन के साथ प्रत्याशीविहीन भी हो गएप्रदेश मुख्यालय में औपचारिक रूप से पार्टी में शामिल होने से पूर्व श्री रणजीत दास ने मुख्यमंत्री श्री पुष्कर धामी से मुलाकात की ।

इस मौके पर उनके साथ प्रदेश अध्यक्ष श्री महेंद्र भट्ट और मीडिया प्रभारी श्री मनवीर सिंह चौहान भी मौजूद रहे । पार्टी मुख्यालय में श्री भट्ट ने शाह को पटका पहनाकर पार्टी में स्वागत किया । इस दौरान राजपुर विधायक श्री खजान दास, घनसाली विधायक श्री शक्ति लाल शाह, प्रदेश महामंत्री श्री आदित्य कोठारी, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान सह मीडिया प्रभारी राजेंद्र नेगी, मानिक निधि शर्मा, प्रदेश प्रवक्ता विनोद सुयाल श्रीमती मधु भट्ट, सत्यवीर चौहान समेत अनेक पार्टी पदाधिकारी मौजूद थे ।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page