Connect with us

मनोरंजन

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट शादी से पहले हुए मालामाल, सूरत के जौहरी ने तोहफे में दिया सोने का गुलदस्ता

खबर शेयर करें -

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी के फंक्शन शुरू होते ही गिफ्ट भी मिलने लगे हैं. मेहंदी की रस्म के साथ ही आलिया-रणबीर की रस्मों की शुरुआत बुधवार यानी 13 अप्रैल से हो गई है. हालांकि शादी को लेकर रणबीर-आलिया और उनकी फैमिली वालों ने चुप्पी साध रखी थी,लेकिन सोशल मीडिया पर चर्चा का बाजार गर्म है. बॉलीवुड के इस फेमस कपल के चाहने वाले हर एज ग्रुप और अलग-अलग फील्ड से जुड़े लोग भी हैं. तभी तो सूरत के एक जौहरी ने अपने फेवरेट स्टार्स के लिए शादी का तोहफा भेज दिया है.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के लिए शादी का तोहफा लेकर दो लोग आए हैं. इनके हाथ में व्हाइट ट्रांसपैरेंट पन्नी से रैप किया हुआ एक भारी-भरकम बुके है. ये बुके आम तौर पर फूलों वाला नहीं बल्कि स्पेशल बुके है. बुके लेकर आए हुए शख्स का दावा है कि ये बुके सोने से बना हुआ है. इस बुके की फूल-पत्तियां गोल्ड फॉइल से बनाई गई हैं और 100 फीसदी सच्ची है. इस लंबे-चौड़े  गोल्ड बुके को सूरत के एक ज्वैलर ने शादी के गिफ्ट के तौर पर भेजा है.

नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर को भी मिलने वाला है सोने का सिक्का
रणबीर कपूर की मम्मी नीतू कपूर अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर, दामाद भरत साहनी  और नातिन समायरा के साथ मेहंदी की रस्म के लिए जाती हुई नजर आईं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बॉलीवुड के फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा शादी के खास मौके पर आलिया की होने वाली सास नीतू और ननद रिद्धिमा को शगुन के तौर पर करण जौहर के ब्रांड ‘तयानी’ के  सोने के सिक्के देंगे.

रणबीर-आलिया की शादी के फंक्शन चल रहे
वहीं आलिया भट्ट के पापा महेश भट्ट अपनी बड़ी बेटी पूजा भट्ट के साथ रणबीर के ‘वास्तु’ निवास पहुंचते नजर आए. इनके अलावा नताशा नंदा, रीमा जैन, करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, आदार जैन, करण जौहर, अयान मुखर्जी भी जाते हुए दिखे.

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in मनोरंजन

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page