Connect with us

मनोरंजन

राजू श्रीवास्तव की तबीयत में नहीं सुधार, AIIMS के डायरेक्टर ने कहा- हालत नाजुक है

खबर शेयर करें -
हाइलाइट्स
1.राजू श्रीवास्तव की हेल्थ को लेकर AIIMS के डायरेक्टर ने बड़ा अपडेट दिया है
2.रणदीप गुलेरिया ने बताया कि राजू की हालत नाजुक है और वह ICU में हैं
3.राजू के भाई दीपू ने एक दिन पहले ही बताया था कि हालत में सुधार हो रहा है

कॉमेडी और अपने मजेदार जोक्स से लोगों को एंटरटेन करने वाले राजू श्रीवास्तव को जिंदगी और मौत से जंग लड़ते हुए 11 दिन बीत चुके हैं। वह अभी भी दिल्ली के एम्स में बेहोश हैं। राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को कार्डियक अरेस्ट आने के बाद बेहोशी की हालत में एम्स लाया गया था। राजू श्रीवास्तव तब से अभी तक आईसीयू में वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं और बेहोश हैं। हालांकि उनकी सेहत में सुधार बताया जा रहा था। लेकिन अब राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है जो AIIMS के डायरेक्टर रणदीप गुलेरिया ने दिया है।
AIIMS के डायरेक्टर बोले- हालत नाजुक है
‘आजतक’ की रिपोर्ट के मुताबिक, रणदीप गुलेरिया ने Raju Srivastava की मौजूदा हालत के बारे में बताया कि उनकी स्थिति अभी नाजुक बनी हुई है और वह अभी भी आईसीयू में ही हैं। रणदीप गुलेरिया ने आगे राजू श्रीवास्तव के बारे में कुछ भी बताने से इनकार कर दिया। उन्होंने यही कहा कि यह एक मरीज और उनके परिवार का निजी मामला है, इसलिए कुछ कमेंट नहीं कर सकते।

भाई दीपू ने एक दिन पहले ही कहा था हो रहा है सुधार
वहीं 20 अगस्त को राजू श्रीवास्तव के भाई दीपू श्रीवास्तव ने एक वीडियो शेयर कर भाई की सेहत के बारे में जानकारी दी थी। दीपू श्रीवास्तव ने बताया था कि राजू भाई की हालत धीरे-धीरे सुधर रही है। उन्होंने कहा था कि राजू श्रीवास्तव फाइटर हैं और वह यह लड़ाई जीत जाएंगे।
मैनेजर ने कहा था-कोमा हैं राजू श्रीवास्तव
दीपू श्रीवास्तव ने यह भी बताया था कि 13 अगस्त को जब भाई राजू का एमआरआई किया गया था तो उसमें सिर की नस दबी आई थी। डॉक्टरों ने कहा था कि उसे रिकवर करने में कुछ दिन लगेंगे। लेकिन 18 अगस्त को अपडेट आया कि डॉक्टरों ने राजू श्रीवास्तव को ब्रेन डेड घोषित कर दिया है और परिवार को भी जवाब दे दिया है। हालांकि राजू श्रीवास्तव के मैनेजर राजेश शर्मा ने इससे इनकार किया और बताया कि राजू ब्रेन डेड नहीं हैं, बल्कि वह कोमा की स्थिति में चले गए हैं।

नए डॉक्टर कर रहे राजू श्रीवास्तव का इलाज
मैनेजर ने यह भी बताया था कि राजू श्रीवास्तव का इलाज अब नए डॉक्टर कर रहे हैं। नए डॉक्टर के आने के बाद से चीजें सुधरी हैं। बताया गया कि राजू श्रीवास्तव का ब्लड प्रेशर कंट्रोल में है और उनका ऑक्सीजन सप्लाई भी बढ़ाया गया है। पहले राजू श्रीवास्तव को एंटीबायोटिक के हेवी डोज दिए जा रहे थे, जिन्हें कम कर दिया गया और इसका असर भी देखने को मिला। लेकिन रणदीप गुलेरिया ने अब जो अपडेट दिया है, उसने चिंता बढ़ा दी है। हम दुआ करते हैं कि राजू श्रीवास्तव जल्दी ठीक होकर लौट आएं।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in मनोरंजन

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page