Connect with us

राष्ट्रीय

कांग्रेस सांसद अधीर रंजन की टिप्पणी के बाद राष्ट्रपति से मिली स्मृति ईरानी

खबर शेयर करें -

नई दिल्ली। कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी के ‘राष्ट्रपति’ वाले बयान को लेकर उठे विवाद के बीच केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शुक्रवार को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात की।
“श्रीमती स्मृति ईरानी, ​​केंद्रीय महिला एवं बाल विकास और अल्पसंख्यक मामलों की मंत्री, डॉ महेंद्र मुंजपारा, महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री और जॉन बारला, अल्पसंख्यक मामलों के राज्य मंत्री के साथ, राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात की,” राष्ट्रपति भवन ने एक ट्वीट में कहा।

ईरानी ने कड़ा रुख अख्तियार करते हुए लोकसभा में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से माफी मांगने की मांग की है। राष्ट्रपति से मिलने के बाद, ईरानी ने ट्वीट किया।
इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस और भाजपा में आमना-सामना हो गया है और दोनों पक्ष गुरुवार से एक-दूसरे पर हमले कर रहे हैं।

ईरानी ने गुरुवार को कांग्रेस से राष्ट्रपति और देश से माफी मांगने की मांग की। ईरानी ने कहा, “एक गरीब परिवार की आदिवासी महिला जिसने इतिहास रचा है, उसे कांग्रेस लगातार नीचा दिखा रही है।”
उन्होंने आरोप लगाया कि जब से भाजपा नीत राजग ने उन्हें अपना राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार घोषित किया है तब से कांग्रेस राष्ट्रपति मुर्मू को दुर्भावना से निशाना बना रही है।

ईरानी ने कहा: “उन्हें कांग्रेस नेताओं द्वारा कठपुतली और बुराई का प्रतीक कहा जाता था। देश के सर्वोच्च संवैधानिक कार्यालय के लिए उनके चुनाव के बाद भी हमले थमते नहीं दिख रहे हैं। चौधरी की टिप्पणी उस समृद्ध आदिवासी विरासत के लिए भी अपमानजनक है जिसका वह प्रतिनिधित्व करती हैं। और उन गरीबों के लिए जो कड़ी मेहनत से उठते हैं।”

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in राष्ट्रीय

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page