Connect with us
भाजपा की केरल इकाई को एक पत्र मिला है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राज्य के दो दिवसीय दौरे के दौरान उनकी जान को खतरा होने का दावा किया गया है। भाजपा मुख्यालय में 17 अप्रैल को पहुंचा पत्र केरल पुलिस को सौंप दिया गया है।

राष्ट्रीय

PM मोदी के दौरे से पहले केरल BJP को मिला पत्र, प्रधानमंत्री की जान को खतरा होने का दावा

खबर शेयर करें -

भाजपा की केरल इकाई को एक पत्र मिला है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राज्य के दो दिवसीय दौरे के दौरान उनकी जान को खतरा होने का दावा किया गया है। सूत्रों के मुताबिक, यहां भाजपा मुख्यालय में 17 अप्रैल को पहुंचा पत्र केरल पुलिस को सौंप दिया गया है।

पार्टी अध्यक्ष ने पुलिस को सौंपा पत्र

इसे भेजने वाले का नाम एर्नाकुलम निवासी जोसेफ जॉनी है। पार्टी अध्यक्ष के. सुरेंद्रन ने पुलिस को पत्र सौंपा है।हालांकि, पुलिस द्वारा ट्रेस किए गए जॉनी ने कुछ भी गलत करने से इनकार किया है।

प्रधानमंत्री मोदी 24 अप्रैल को कोच्चि पहुंच रहे हैं और रोड शो में हिस्सा लेंगे। इसके बाद वे युवाओं की एक सभा को संबोधित करेंगे और 9 अलग-अलग चर्चों के सर्वोच्च प्रमुखों से मुलाकात भी करेंगे।

कोच्चि में रात बिताने के बाद, अगली सुबह, वह पहली वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाने के लिए राज्य की राजधानी पहुंचेंगे और फिर सेंट्रल स्टेडियम जाएंगे, जहां वह कुछ परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे और दोपहर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह गुजरात के लिए रवाना होंगे।

49 पन्नों की रिपोर्ट लीक

एक संबंधित घटना में, सुरेंद्रन ने शनिवार को मीडिया को बताया कि केरल पुलिस के शीर्ष खुफिया अधिकारियों द्वारा किए जाने वाले सुरक्षा उपायों पर तैयार की गई 49 पन्नों की रिपोर्ट के लीक होने के बाद सुरक्षा में गंभीर चूक हुई है।

रिपोर्ट में उनके दौरे के दौरान किए जाने वाले सभी उपायों और शीर्ष पुलिस अधिकारियों की भूमिका का विवरण है और अब रिपोर्ट लीक होने के साथ एक नई योजना तैयार की जा रही है।

सुरेंद्रन ने कहा कि हमने पुलिस को धमकी भरा पत्र सौंप दिया है। यह भी चौंकाने वाला है कि केरल पुलिस की एक खुफिया रिपोर्ट में राज्य में आतंकवादी और राष्ट्र विरोधी ताकतों की मजबूत उपस्थिति का उल्लेख है और यह चौंकाने वाला है। ये रिपोर्ट उस समय आई है जब पीएम यात्रा कर रहे हैं।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in राष्ट्रीय

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page