Connect with us

ऊधमसिंहनगर

लव जिहाद में एक गिरफ्तार: राजकुमार बन युवती का मानसिक शोषण कर रहा था शाहरूख, अब हुआ गिरफ्तार

खबर शेयर करें -

रुद्रपुर। रुद्रपुर में धर्म छिपा कर युवती का मानसिक शौषण करने के आरोप में उधमसिंहनगर पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। लव जिहाद के इस मामले से मची सनसनी का उधम सिंह नगर पुलिस बड़ा खुलासा किया गया है।
पुलिस के मुताबिक हाल में थाने में तहरीर मिली। जिसमे वादिनी ने बताया कि लगभग एक वर्ष पूर्व एक युवक राजकुमार उसके घर में कैमरे लगाने के लिए आया और उसके मेलजोल बढाकर उससे मिलना जलना शुरू किया इस युवक ने अपना नाम राजकुमार बताते हुए आधार कार्ड मे वादिनी को दिखाया यह युवक फोन नम्बरो से भी वादिनी से सम्पर्क करता रहा। जब वादिनी को यह ज्ञात हुआ कि इस युवक का नाम राजकुमार नही है बल्कि शाहरुख है और यह गदरपुर में रहता है। यह युवक इसी प्रकार नाम बदलकर अनेक हिन्दु युवतियो का जीवन बर्बाद कर चुका है और वादिनी को धोखाधडी कर फंसाना चाहता है। इस पर वादिनी द्वारा युवक से बात करना बन्द कर दिया लेकिन उक्त युवक शाहरूख वादिनी का उत्पीड़न करने लगा और तरह तरह से धमकिया देने लगा और कहने लगा कि उसकी बात नही मानी तो झारखण्ड में जो अंकिता के साथ हुआ वही हाल उसके साथ करेंगा और वादिनी को जिन्दा जला देगा। वादिनी शाहरुख से बचने का प्रयास करती रही लेकिन शाहरूख उसका पीछा करता रहा ।

सात सितंबर को शाहरुख ने धमकी देकर वादिनी को गाबा चौक रूद्रपुर में बुलाया और उसके साथ अश्लील ढंग से वार्ता करते हुए छेडछाड करने लगा और जबरन साथ चलने का दबाव बनाने लगा। वादिनी के शोर मचाने पर शाहरूख वहां से भाग गया इस घटना के बाद वादिनी का अपनी जानमाल व आबरू का भय सताने लगा और उसने उक्त शाहरूख के लव जिहाद का सदस्य होने के कारण कोतवाली रुद्रपुर मे राजकुमार उर्फ शाहरूख उपरोक्त के विरुध्द धारा 153 A,323,354,354(क),354(घ), 417, 420, 504,506,386 भ0द0वि पंजीकृत कराया जिसकी विवेचना उपनिरीक्षक नेहा राणा के सुपुर्द की गई
इस घटना की जानकारी होने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उधम सिंह नगर द्वारा तत्काल पुलिस अधीक्षक नगर रुद्रपुर उधम सिंह नगर एंव क्षेत्राधिकारी रुद्रपुर के परीवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक रुद्रपुर विक्रम राठौर के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त की सघन तालाश की गई पुलिस टीम द्वारा मुखबीर की सूचना के आधार पर अभियुक्त राजकुमार उर्फ शाहरुख को दो अदद आधार कार्ड (राजकुमारव शाहरुख नाम से) के साथ काशीपुर रोड से गिरफ्तार किया गया। बरामदगी आधार कार्ड के आधार पर मुकदमा उपरोक्त मे धारा 467/468 भ0द0वि0 की वृध्दि की गई है अभियुक्त को न्यायालय भेजा जा रहा है। बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त राजकुमार उर्फ शाहरूख पुत्र शाहबुद्दीन निवासी वार्ड न0-05 ब्लॉक कॉलोनी गदरपुर उधम सिंह नगर उम्र 24 वर्ष है। उसके पास राजकुमार पुत्र रमेश कुमार निवासी वार्ड न0- 05 ब्लॉक कॉलोनी गदरपुर उधम सिंह नगर नाम से भी आधार कार्ड मिला है।

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page