Connect with us

राजनीति

विधानसभा चुनावों में BJP की जीत पर प्रशांत किशोर बोले- 2024 में आएंगे असली नतीजे, PM मोदी को लेकर कही बड़ी बात

खबर शेयर करें -

देश के पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने चार में शानदार प्रदर्शन किया। पंजाब में आम आदमी पार्टी (AAP) की जीत को छोड़ दें तो बीजेपी उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में सरकार बनाने जा रही है। इसपर बिहार के रहने वाले व देश के जाने-माने राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने बड़ा बयान दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के ताजा बयान को लेकर अपनी प्रतिक्रिया में उन्‍हाेंने कहा है कि भारत की असली लड़ाई के नतीजे तो साल 2024 के लोकसभा चुनाव (Lok Shabha Election 2024) में आएंगे।

देश के लिए लड़ाई 2024 के लोकसभा चुनाव में

शुक्रवार को अपने ट्वीट में प्रशांत किशोर ने लिखा है कि देश के लिए लड़ाई साल 2024 के लोकसभा चुनाव में लड़ी जाएगी। यह लड़ाई राज्‍यों के विधानसभा चुनावों में नहीं लड़ी जानी है। तभी इसके नतीजे आएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान को लेकर प्रशांत किशोर आगे लिखते हैं कि ‘साहेब’ यह बात जानते हैं, इसलिए विधानसभा चुनाव को परिणामों के जरिए विपक्ष के खिलाफ मनोवैज्ञानिक धारणा बनाने की चाल चल रहे हैं। न तो इस झूठ में फंसे और न हीं इसका हिस्सा बनें।

पीएम नरेंद्र मोदी के इस बयान पर किया हमला

गुरुवार को पांच राज्‍यों के विधानसभा चुनावों में से चार में मिली जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी मुख्‍यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया था। इस दौरान उन्‍होंने कहा था कि इन चुनावों ने साल 2024 के लोकसभा चुनाव के नतीजे तय कर दिए हैं। प्रशांत किशोर नरेंद्र मोदी के इसी बयान को लेकर हमलावर थे। विदित हो कि 10 मार्च को उत्तर प्रदेश, पंजाब, उत्तराखंड, गोवा एवं मणिपुर विधानसभा चुनावों के नतीजे आए। पांच में से चार राज्यों उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा एवं मणिपुर में बीजेपी सरकार बनाने जा रही है। उधर, पंजाब में आम आदमी पार्टी ने जबरदस्‍त जीत हासिल करते हुए कांग्रेस का सफाया कर दिया है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in राजनीति

Advertisiment

Recent Posts

Facebook

Trending Posts

You cannot copy content of this page