Connect with us

हरिद्वार

हाईवे में दो कारों में हो गई भिड़ंत, मारपीट के दौरान दूसरे की कार लेकर फरार हो गया आरोपी

खबर शेयर करें -

हरिद्वार। हरिद्वार के रुड़की में सोमवार की रात हाईवे पर दो कारों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस दौरान दोनों कार सवार युवकों में जमकर मारपीट हुई, जिससे हाईवे पर हंगामा हो गया। इस दौरान एक युवक अपनी कार मौके पर ही छोड़कर दूसरे युवक की कार लेकर फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के रुड़की टॉकीज के पास देर रात हाईवे पर दो कारों की भिड़ंत हो गई। जिसके बाद वहां हंगामा खड़ा हो गया।हंगामा होता देख मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई और हाईवे पर जाम लग गया।

दोनों युवक काफी देर तक आपस में मारपीट करते रहे। इस बीच किसी ने सूचना पुलिस को दी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही एक युवक अपनी कार मौके पर ही छोड़कर दूसरे युवक की कार लेकर फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली।

इससे पहले पुलिस के सामने भी युवक जमकर हंगामा करते रहे और अपनी कार बरामदगी की मांग की। पुलिस ने किसी तरह युवकों को समझाकर शांत किया। साथ ही हाईवे पर यातायात सुचारू करवाया। वहीं, दोनों युवक अलग-अलग समुदाय के बताए जा रहे हैं जिसे लेकर तनाव की स्थिति बनी हुई है। कोतवाली प्रभारी मनोज मैनवाल ने बताया कि कार लेकर फरार हुए युवक की तलाश की जा रही है। साथ ही उसकी कार को कोतवाली में खड़ा करवा दिया गया है। तहरीर मिलने पर मामले में कार्रवाई की जाएगी।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in हरिद्वार

Recent Posts

Facebook

Trending Posts

You cannot copy content of this page