Connect with us
महाराष्ट्र के बीड में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ के समर्थन में पोस्टर लगाए गए थे। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। विहिप नेता ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई थी। (फाइल फोटो)

महाराष्ट्र

महाराष्ट्र: पोस्टर में अतीक अहमद और अशरफ को बताया ‘शहीद’, तीन आरोपी गिरफ्तार

खबर शेयर करें -

माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ के समर्थन में महाराष्ट्र में पोस्टर लगाए गए हैं। इन पोस्टरों में दोनों भाइयों को शहीद कहा गया है। अतीक और अहमद को शहीद बताने वाले पोस्टर लगने के बाद हंगामा हो गया है। वहीं, इस मामले में पुलिस ने भी कार्रवाई की है।

तीन आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने अतीक और अशरफ के पोस्टर के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस भी दर्ज हुआ है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 293, 294 और 153 के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने ये कार्रवाई विश्व हिंदू परिषद (विहिप) नेता की शिकायत पर की है।

jagran

बीड में लगे थे पोस्टर

बता दें कि महाराष्ट्र के बीड में अतीक और उसके भाई अशरफ के समर्थन में पोस्टर लगाए गए थे। माजलगांव में लगे पोस्टरों में दोनों भाइयों को शहीद कहा गया है। पोस्टरों की जानकारी मिलते ही पुलिस ने इन्हें हटवा दिया था।

विहिप का प्रदर्शन

अतीक और अशरफ के समर्थन में लगे पोस्टरों की खबर लगते ही शहर में हंगामा शुरू हो गया। विहिप के कार्यकर्ता सड़क पर उतरकर प्रदर्शन करने लगे। मामले को देखते हुए पुलिस ने फौरन पोस्टरों को हटवा दिया था।

अतीक-अशरफ को गोलियों से भून दिया था

उमेश पाल हत्याकांड मामले में अतीक और अशरफ को पुलिस ने रिमांड पर लिया था। काल्विन अस्पताल में मेडिकल के लिए ले जाते वक्त ताबड़तोड़ फायरिंग कर दोनों भाइयों की हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने अरुण, सनी और लवलेश तिवारी को मौके से गिरफ्तार कर लिया। तीनों आरोपियों को रिमांड पर भेजा गया है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in महाराष्ट्र

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page