Connect with us
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से सीबीआई पूछताछ करेगी। आम आदमी पार्टी के सूत्रों से पता चला है कि मुख्यमंत्री से कथित शराब घोटाले में पूछताछ होगी। केजरीवाल से सीबीआई 16 अप्रैल को पूछताछ करेगी।

दिल्ली

शराब घोटाले में 16 अप्रैल को केजरीवाल से पूछताछ करेगी CBI, AAP बोली- गिरफ्तार करने की साजिश रची जा रही

खबर शेयर करें -

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से सीबीआई पूछताछ करेगी। आम आदमी पार्टी के सूत्रों से पता चला है कि मुख्यमंत्री से कथित शराब घोटाले में पूछताछ होगी। अरविंद केजरीवाल को सीबीआई ने 16 अप्रैल को पूछताछ के लिए मुख्यालय बुलाया है।

मामले में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा कि अत्याचार का अंत जरूर होगा। इसके साथ ही बताया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सीबीआई द्वारा समन दिए जाने के मामले में आज शाम (14 अप्रैल) को प्रेसवार्ता करेंगे।

केजरीवाल को गिरफ्तार करने की साजिश रची जा रही- संजय सिंह

आम आदमी पार्टी के नेता व राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि सीबीआई के मुख्यमंत्री को दिए गए नोटिस से उनकी पार्टी डरने वाली नहीं है, न ही पार्टी और न ही केजरीवाल डरने वाले हैं और न ही झुकने वाले हैं। संजय सिंह ने कहा कि सीबीआई के नोटिस पर मुख्यमंत्री 16 अप्रैल को पेश होने जाएंगे।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा में प्रधानमंत्री और उनके दोस्त के बारे में पैसे को लेकर जो बात सामने रखी थी, उसी के चलते यह नोटिस केजरीवाल को आया है। केजरीवाल को गिरफ्तार करने की साजिश रची जा रही है।

सिसोदिया पहले ही हो चुके हैं गिरफ्तार

दिल्ली सरकार के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया आबकारी नीति से जुड़े भ्रष्टाचार के मामले में सीबीआई ने 26 फरवरी को आठ घंटे की लंबी पूछताछ के बाद सिसोदिया को गिरफ्तार किया था। वह सीबीआई मामले में न्यायिक हिरासत में हैं। इसके अलावा ईडी के मनी लांड्रिंग मामले में भी न्यायिक हिरासत में हैं।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in दिल्ली

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page