Connect with us
दिल्ली के वजीरपुर इलाके में एक पिता ने अपने 2 बच्चों का चाकू से गला रेता है। मासूमों की उम्र महज 2 साल और 6 साल है, जिसमें 2 साल के बच्चे की मौत हो गई है और 6 साल का बच्चा हॉस्पिटल में एडमिट है।

क्राइम

दिल्ली: वजीरपुर इलाके में बड़ा कांड, पिता ने अपने 2 बच्चों का चाकू से गला रेता, मासूमों की उम्र महज 2 और 6 साल

खबर शेयर करें -

नई दिल्ली: दिल्ली के वजीरपुर इलाके से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पिता ने अपने 2 बच्चों का चाकू से गला रेत दिया है। बेटों की उम्र महज 6 और 2 साल है। इस घटना में 2 साल के बच्चे की मौत हो गई है और 6 साल का बच्चा हॉस्पिटल में एडमिट है। पिता ने खुद भी सुसाइड करने की कोशिश की, वह भी हॉस्पिटल में एडमिट है।

क्या है पूरा मामला?

मिली जानकारी के मुताबिक, पत्नी से झगड़े के बाद राकेश नाम के शख्स ने ये कदम उठाया। उसने अपने दोनों बच्चों का गला रेता और फिर खुद भी अपने गले पर चाकू से वार किया। इस घटना में एक बच्चे की मौत हो गई। एक बच्चा और आरोपी पिता का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। 

पुलिस ने बताया कि सोमवार रात राकेश का अपनी पत्नी के साथ किसी बात पर झगड़ा हो गया था। झगड़े का बाद पत्नी नीचे चली गई थी, जब वो वापस आई तो उसने देखा तीनों (पिता और दोनों बच्चे) खून से लथपथ हैं। जिसके बाद तीनों को हॉस्पिटल ले जाया गया। यहां 2 साल के बच्चे की मौत हो गई, जबकि राकेश और बड़े बेटे का इलाज जारी है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page