Connect with us

ऊधमसिंहनगर

यहां अवैध खनन के खिलाफ तहसील में धरने पर बैठे विधायक

खबर शेयर करें -

किच्छा : अवैध खनन के खिलाफ विधायक तिलक राज बेहड़ तहसील में धरने पर बैठ गए। उन्होंने सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर अवैध खनन के लिए जिम्मेदार अधिकारियों पर कार्यवाही कर अवैध रूप से संचालित पट्टों पर कार्यवाही की मांग की है। इस दौरान विधायक ने एसडीएम को सीएम को संबोधित ज्ञापन एसडीएम को साैंपकर कमेटी गठित कर अवैध खनन मामले की जांच की मांग की।

विधायक तिलक राज बेहड़ ने क्षेत्र में चल रहे अवैध खनन के खिलाफ तहसील में एक दिवसीय धरने के एलान किया था। दोपहर साढ़े ग्यारह बजे वह अपने समर्थकों के साथ तहसील में पहुंच कर धरने पर बैठ गए। उन्होंने कहा कि नियमों को ताक पर रख का शांतिपुरी, किच्छा और पुलभट्टा क्षेत्र में अवैध खनन प्रसाशन की शह पर खुलेआम चल रहा है।

विधायक ने कहा कि नियमानुसार सूर्यास्त के बाद खनन कार्य नहीं किया जाता, बाबजूद इसके रात में बुलडोजर से गौला नदी का सीना चीरा जा रहा है। अवैध खनन को लेकर शांतिपुरी में भाजपा के ही कार्यकर्ता की हत्या कर दी गयी थी। खनन माफिया सरकार को करोड़ों के राजस्व की चपत लगा रहे हैं। प्रसाशन मूक दर्शक बन कर बैठा है। विधायक बेहड़ ने मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन एसडीएम कौस्तुभ मिश्रा को सौंप अवैध खनन की जांच के लिए कमेटी गठित करने की मांग की।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in ऊधमसिंहनगर

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page