Connect with us

क्राइम

दिनदहाड़े महिला की हत्या, शूटर्स ने घर में घुसकर मारी चार गोलियां

खबर शेयर करें -

पटना. राजधानी पटना में अपराधियों का दुस्साहस चरम पर है. अपराधी अब घर में घुसकर भी आपराधिक वारदातों को अंजाम देने से नहीं हिचक रहे हैं. ताजा मामला पटना सिटी के मेहंदीगंज थाना क्षेत्र के बेना शाह की बाग रसूलपुर मोहल्ले का है, जहां जमीनी विवाद को लेकर दिनदहाड़े अपराधियों ने घर में घुसकर एक अधेड़ महिला की गोली मारकर हत्या कर दी. अपराधियों ने महिला को चार गोली मार दी, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

मृतका के परिजनों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद सिटी डीएसपी समेत विभिन्न थानों की पुलिस मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. मृतका की पहचान मालसलामी थानाक्षेत्र के भैसानी टोला निवासी महेश शर्मा की 50 वर्षीय पत्नी चिंता देवी के रूप में की गई है. मृतका के परिजनों ने हत्या का आरोप मृतका के भतीजों पर लगाया है. मौके पर मौजूद पुलिस ने भी जमीनी विवाद में हत्या की बात कहते हुए जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है.

बताया जाता है कि चिंता देवी के नाम मालसलामी के भैसानी टोला में जमीन है, जिसे उसके भतीजे अपने नाम करना चाहते थे और इसे लेकर आए दिन उनके साथ मारपीट और धमकी भी दी जाती थी. एक साल पूर्व चिंता देवी ने इस संबंध में स्थानीय मालसलामी थाने में प्राथमिकी भी दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस द्वारा इस मामले में कोई भी कारवाई नहीं की गई. बाद में चिंता देवी अपने भैंसुर और और भतीजों से तंग आकर पिछले कुछ महीनों से अपनी बड़ी बहन और बहनोई के घर बेना शाह की बाग रसूलपुर मोहल्ला आकर रहने लगी थी.

मृतका के बुजुर्ग बहनोई ने पुलिस के समक्ष अपराधियों के नाम भी गिनाए हैं. घटना के संबंध में पूछे जाने पर मृतका के बुजुर्ग बहनोई लाल जी शर्मा ने बताया कि जमीनी विवाद को लेकर चिंता देवी के भतीजों द्वारा आए दिन उन्हें धमकी दी जाती थी, और अंत में घर में घुसकर अपराधियों ने उनकी हत्या कर दी. पुलिस ने घटनास्थल से चार खोखा भी बरामद किया है. घटनास्थल पर मौजूद सिटी डीएसपी अमित शरण ने जमीनी विवाद में हत्या की बात कहते हुए जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है.

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page