Connect with us

अजब-गजब

सबसे बड़ा ‘जुगाड़ू’ निकला ये बंदा, बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा भी हो गए इम्प्रेस

खबर शेयर करें -

बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा का नया ट्वीट इंटरनेट पर छाने लगा है। दरअसल, इस बार ‘महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप’ के चेयरमैन ने ऐसा क्लिप शेयर किया है जिसे देखकर लोग दंग रह गए। कुछ लोग सोच में पड़ गए कि आखिर 76 वर्षीय महिंद्रा ने इस बंदे को कहां से खोज लिया। इतना ही नहीं, इस जबरदस्त जुगाड़ के क्लिप के साथ जाने माने व्यापारी आनंद महिंद्रा ने KBC वाले स्टाइल में एक सवाल भी पूछा है, जिसका जवाब देने में लोग जुट गए हैं। आप भी वीडियो देखें और बताएं कि आप इन चार ऑप्शन्स में से कौन सा वाला चुनेंगे? वैसे महिंद्रा को थैंक्यू तो बोल ही दीजिएगा… क्योंकि इतना धांसू जुगाड़ तो आपने पहले नहीं देखा होगा।

आनंद महिंद्रा ने पूछा गजब सवाल

यह वीडियो आनंद महिंद्रा ने शुक्रवार, 19 अगस्त को ट्विटर पर साझा किया। उन्होंने कैप्शन में चार ऑप्शन के साथ एक सवाल पूछा, जिसका जवाब पब्लिक अपने-अपने अंदाज में दे रही है। इस क्लिप को न्यूज लिखे जाने तक 12 हजार से अधिक व्यूज और 800 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। लोग लगातार इस क्लिप को देखकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जहां कुछ यूजर्स ने पूछा कि यह बंदा तो सबसे बड़ा जुगाड़ू निकला, तो वहीं कुछ ने कहा कि सर जी हमन तो पहले ऐसा कुछ नहीं देखा था। और हां, अधिकतर लोग अपने जवाब में चौथा ऑप्शन ही चुन रहे हैं।

तो भैया… आपका जवाब क्या है?

यह व्यक्ति है-

1) एक तगड़ा कार प्रेमी?

2) एक इंट्रोवर्ट (अंतर्मुखी), जो नहीं चाहता कि कोई उसके घर में घुसने की कोशिश करे?

3) कोई इनोवेटिव है, जिसका सेंस ऑफ ह्यूमर काफी हटकर है?

4) उपरोक्त सभी?

कभी नहीं देखा होगा ‘कार वाला गेट’

वायरल वीडियो में हम देख सकते हैं कि एक शख्स ने लोहे के विशालकाय गेट के साथ पुरानी ऑल्टो कार (Old Alto Car) को इतने शानदार तरीके से जोड़ा है कि देखने वाले को पहली बार में लगेगा कि कार गेट के सामने खड़ी है। लेकिन भैया, असल में कार ना… गेट का ही हिस्सा है। मतलब, शख्स कार आधे भाग को गेट से जोड़कर उसे दरवाजे के तौर पर यूज किया है। वह कार का दरवाजा खोलता है तो एक तरफ से दूसरी तरफ आकर दिखाता है। अगर आपको बहुत कंफ्यूजिया गए हैं तो झट से वीडियो देख डालिए। सारा कंफ्यूजन छू मंतर हो जाएगा!

सबसे बड़ा जुगाड़ू निकला ये बंदा

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in अजब-गजब

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page