Connect with us

जम्मू-कश्मीर

जम्मू-कश्मीर : पुंछ में सेना के वाहन में लगी आग, 4 जवान शहीद

खबर शेयर करें -

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में सेना के वाहन में आग लग गई. इसमें चार जवानों की मौत हो गई. मरने वाले की तादाद बढ़ने की आशंका हैं. आग लगने की वजह अभी तक पता नहीं चल पाई है. पुलिस और सेना मौके पर मौजूद है और जवानों को अस्पताल भेजा जा रहा है.

आग लगते ही स्थानीय लोग भी इकट्ठा हो गए और उन्होंने भी सेना के जवानों की मदद की. सेना के वाहन में आग इतनी भयंकर लगी थी कि काफी दूर से इसे देखा जा सकता था. यही कारण है कि आग में जलकर सेना के चार जवानों की मौत हो गई है. सेना इस मामले में जांच कर रही है. फिलहाल, सेना घायल जवानों के तत्काल इलाज पर ध्यान दे रही है.

पहले सूचना थी कि दो जवानों की मौत इस घटना में हुई है, लेकिन फिर थोड़ी ही देर में चार जवानों की मौत की बात पता चली. सेना के वाहन में इस तरह आग लगना और चार जवानों की मौत से सेना में हड़कंप मचा हुआ है. सेना मामले की जांच में गंभीरता से लगी हुई है.

सूत्रों के हवाले से पता चला है कि बिजली गिरने से यह हादसा हुआ है. सेना के वाहन पर बिजली गिरने से आग लग गई और चार जवानों की जान चली गई. कई जवानों के घायल होने की भी खबर है. स्थानीय लोगों से भी इस बारे में पूछताछ की जा रही है. सेना के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं.

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in जम्मू-कश्मीर

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page