Connect with us

क्राइम

इंस्टाग्राम की दोस्ती- होटल में किशोरी को बुलाकर दिल्ली के युवक ने कर डाली गंदी हरकत

खबर शेयर करें -

नैनीताल। दिल्ली से नैनीताल पहुंचे एक युवक ने बहला फुसलाकर किशोरी को होटल में ले जाकर अश्लील हरकतें कर डाली। जिस पर तल्लीताल थाना पुलिस ने युवा के खिलाफ पॉक्सो के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी के मुताबिक, मूल रूप से चंपावत निवासी और दिल्ली में जॉब कर रहे एक बच्चे के पिता ने तल्लीताल थाना क्षेत्र निवासी 16 वर्षीय किशोरी से इंस्टाग्राम पर नजदीकियां बढ़ाकर दोस्ती कर ली। मंगलवार को वह लड़की से मिलने नैनीताल पहुंच गया और उसे बहला-फुसलाकर जू रोड स्थित एक होटल ले गया। जब देर शाम तक किशोरी घर नहीं पहुंची तो परिवार वालों ने ने उसकी तलाश की। साथ ही पुलिस की मदद से किशोरी को युवक के साथ होटल से बरामद किया गया। किशोरी की बड़ी बहन की तहरीर पर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर उसके विरुद्ध पॉक्सो और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक किशोरी स्कूल जाने के बहाने घर से निकली थी। पहले से ही शादीशुदा युवक और एक बच्चे के पिता ने इंस्टाग्राम पर उससे दोस्ती की थी और उसे बहला-फुसलाकर होटल ले गया था। एसओ रोहिताश सिंह सागर ने बताया कि तहरीर के आधार पर रोसाल थाना पंचेश्वर चंपावत निवासी पूरन सिंह कुंवर के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 366ए और 7/8 पॉक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उसे कोर्ट पेश करने की तैयारी की जा रही है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page