Connect with us

ऊधमसिंहनगर

ऊधमसिंह नगर में जमीन को लेकर फायरिंग, फरार आरोपित पति-पत्नी की तलाश में पुलिस

खबर शेयर करें -

 रुद्रपुर: जमीन को लेकर चल रही पंचायत में हुए विवाद के बाद ताबड़तोड़ चार राउंड फायरिंग कर दी गई। इससे मौके पर अफरातफरी मच गई। शोर होने लोग एकत्र हुए तो आरोपित पति पत्नी स्कूटी से फरार हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने जानकारी ली और उनकी धरपकड़ को कीरतपुर समेत अन्य संदिग्ध ठिकानों पर दबिश दी। पुलिस के मुताबिक जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ग्राम कीरतपुर के सांई कालोनी निवासी जोगेंद्र बहेरा ने बताया कि उसने कुछ माह पहले बिचौलिए गोविंद के माध्यम से गांव की ही महिला नीतू से 80 गज का प्लाट खरीदा था। प्लाट के पांच लाख रुपये देने के बाद रजिस्ट्री उनके नाम हो गई थी। बावजूद इसके वह प्लाट पर कब्जा नहीं दे रहे थे। प्लाट के मसले को लेकर सोमवार को बिचौलिया गोविंद ने दानपुर स्थित अपने मोबाइल के दुकान पर दोनों पक्षों को बुलाया था।

दुकान में वार्ता के दौरान जब उन्होंने नीतू से प्लाट पर कब्जा और रजिस्ट्री के कागज देने को कहा तो उसका पति भड़क गया। उसने जोगेंद्र बहेरा का कॉलर पकड़ लिया और उसे घसीटते हुए दुकान के बाहर तक ले आया।

आरोप है कि इस दौरान उसकी पिटाई करते हुए उसने दो पिस्टल निकाली और चार राउंड हवाई फायरिंग कर दी। ताबड़तोड़ हुई फायरिंग से आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। शोर शराबा होने पर लोग बाहर आए तो आरोपित पति पत्नी स्कूटी से फरार हो गए।

दानपुर में फायरिंग की सूचना पर सीओ सिटी अभय सिंह, कोतवाल विक्रम राठौर, एसएसआइ सतीश चंद्र कापड़ी, एसआइ मुकेश कांडपाल पुलिस टीम के साथ पहुंचे और जानकारी ली। साथ ही फरार पति पत्नी की धरपकड़ को पुलिस ने कीरतपुर के साथ ही कई अन्य संदिग्ध ठिकानों पर दबिश दी।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in ऊधमसिंहनगर

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page