Connect with us

अजब-गजब

तुर्की में फ्लाइट अटेंडेंट के खाने में निकला सांप का कटा सिर, देखें ये वीडियो

खबर शेयर करें -

अगर आप अक्सर फ्लाइट में सफर करते हैं और वहां का खाना खाते हैं, तो आपको ये खबर जरूर पढ़नी चाहिए. तुर्की में एक एयरप्लेन की फ्लाइट अटेंडेंट को अपने खाने में सांप का एक कटा हुआ सिर मिला, जिसे देखकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. यह हादसा 21 जुलाई को अंकारा से जर्मनी के डुसलडोर्फ जाने वाली सनएक्सप्रेस फ्लाइट में हुआ. कैबिन स्टाफ के लंच के समय एक सदस्य ने जानकारी दी कि क्रू मेंबर्स को अपने खाने में आलू और सब्जियों के बीच छोटे सांप का कटा हुआ सिर मिला है. एविएशन ब्लॉग के हवाले से इंडेपेंडेट ने अपनी खबर में इसकी जानकारी दी है.

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में सांप के सिर को खाने की प्लेट के बीच में देखा जा सकता है. इस घटना के बाद एयरलाइंस ने फूड सप्लायर के साथ अपने समझौते को रद्द कर दिया है और एक जांच शुरू कर दी गई है. एयरलाइंस ने कहा कि हमारी प्राथमिकता यह सुनिश्चित करना है कि अपने प्लेन पर जो सुविधाएं हम अपने मेहमानों को दे रहे हैं वे उच्चतम श्रेणी की हों, ताकि हमारे मेहमान और कर्मचारी एक आरामदायक और सुरक्षित उड़ान का अनुभव कर पाएं.

https://twitter.com/DidThatHurt2/status/1551743925047754752

लगभग खाना खत्म करने के बाद मिला सिर
ट्विटर पर मौजूद वीडियो के साथ लिखा है कि फ्लाइट अटेंडेंट को सांप का सिर तब मिला जब उसने अपना लगभग पूरा खाना खत्म कर दिया था. एक यूजर ने इसे डरावना बताया, तो कुछ लोगों ने अनुमान लगाया कि यह मछली का सिर है. एक यूजर ने लिखा, ‘मैं भविष्य में कभी तुर्की एयरलाइंस नहीं लूंगा.’ हालांकि, खाने की सप्लाई करने वाली कैटरिंग कंपनी ने कहा है कि यह उनकी तरफ से नहीं हुआ है.

यात्रियों के फोन पर आने लगीं भूतों की तस्वीरें
कुछ दिनों पहले इटली से स्पेन जाने वाली एक फ्लाइट में सवार यात्रियों के फोन पर अचानक धमकी भरे मैसेज आने लगे. लोगों ने फोन खोलकर देखा तो किसी ने जान से मारने की धमकी के साथ कंकालों की डरावनी तस्वीरें भी भेजी थीं. मामले को गंभीरता से लेते हुए फ्लाइट कैप्टन ने उड़ान को स्थगित करने का फैसला लिया. लोगों को ये मैसेज एयरड्रॉप ऐप से भेजे गए थे, जिसे पुलिस की जांच में पता चला कि स्पेन का एक 18 वर्षीय किशोर ये मैसेज भेज रहा था, जिसने बाद में अजीबोगरीब मैसेज भेजने की बात स्वीकार की.

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in अजब-गजब

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page