Connect with us

ऊधमसिंहनगर

सितारगंज में 20 दिन के अंदर हनीट्रैप गिरोह की महिलाओं ने दूसरी बार की लूटपाट

खबर शेयर करें -

नानकमत्ता: नेशनल हाइवे 125 पर हनीट्रैप गिरोह 20 दिन के भीतर दो घटनाओं को अंजाम दे चुका है। 10 जून को मझोला में कपड़े की दुकान चलाने वाले व्यवसायी को घर बुलाकर आरोपित महिला, उसके 8 साथियों ने लूट लिया।

इससे पूर्व 25 मई को मझोला से सटे गांव बिडौरा में दो महिलाओं ने दो कार सवारों को झांसे में लेकर घर बुलाया। आरोपित महिलाओं ने साथियों के साथ मिलकर कार सवारों को बंधक बनाकर ब्लैकमेल कर 50 हजार की रंगदारी मांगी। पुलिस ने दोनों प्रकरणों में केस दर्ज कर लिया है।

यूपी के ब्लाक अमरिया निवासी जयराम पुत्र इंद्रपाल ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया कि 25 मई को बरा से खटीमा जा रहा था। ग्राम बिडौरा चौराहे के पास उसे दो महिलाएं मिली। जिन्होंने उससे लिफ्ट मांगी। एक महिला ने खुद का नाम सिमरन बताया और उसका मोबाइल नम्बर ले लिया।

अगले दिन 26 मई को सिमरन ने फोन कर उसे मिलने के लिए बुलाया। जयराम दोस्त यशपाल पुत्र डालचंद को साथ लेकर आरोपित महिला से मिलने पहुंच गया। आरोपित महिला उसे बिडौरा मौसी का घर बताकर ले गई। जैसे ही वे दोनों अंदर गए।

आरोपितों ने दरवाजा बंद कर दिया। वहां मौजूद 8 युवकों, दो महिलाओं ने अभद्रता शुरु कर दी। आरोपित उससे पचास हजार रुपये की रंगदारी मांगने लगे। उसने मना किया। लेकिन आरोपित घर से रुपये लाने की व्यवस्था करने की बात कहने लगे। जिस पर जयराम के साथ आरोपितों ने दो युवकों को पैसा लाने के लिए भेज दिया।

जयराम दोनों युवकों को नानकमत्ता के ड्यूढ़ी के पास चकमा देकर खिसक लिए। देर शाम आरोपितों के चंगुल से यशपाल भी छूट सका। पुलिस ने 28 मई को आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। दूसरी वारदात गिरोह ने 6 दिन पूर्व की है।

ग्राम मझोला जिला पीलीभीत निवासी दिनेश अग्रवाल पुत्र भीमराज की दुकान पर गीता नाम की महिला उधार कपड़े खरीदने आती थी। 6 दिन पूर्व गीता का उसके पास फोन आया। उसने बताया कि एक महिला को उधार कपड़े दे देना। महिला दुकान में पहुंची और उससे 1500 रुपये के उधार कपड़े ले लिए। इसके बाद महिला का फोन आया कि वह सिसईखेड़ा में मार्केट बनवा देगी और उसे उधार के पैसे दे देगी। महिला ने उसे बुलाया। 10 जून को जब दिनेश अग्रवाल महिला के कहने पर सिसईखेड़ा पहुंचा तो वह उसे एक मकान में ले गई। यहां महिला ने उसे पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया।

महिला उसके साथ चारपाई पर बैठ गई। इस दौरान 6 लड़के पहुंचे वह दुकानदार को महिला के साथ छेड़खानी करने के मामले में ब्लैकमेलिंग और धमकाने लगे। आरोपितों ने दुकानदार के पास रखे दस हजार रुपये छीन लिए। डरा धमकाकर दुकानदार से पेटीएम का कोर्ड नम्बर भी पूछ लिया। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

खटीमा के सीओभूपेंद्र सिंह भंडारी का कहना है कि दोनों प्रकरणों में मुकदमें दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है। आमजन को हनीट्रैप, प्रेमजाल का संदेह होने पर तत्काल पुलिस को सूचित करना चाहिए। जागरुकता के आभाव में इस तरह की घटनाएं बढ़ी है। हालांकि पुलिस जल्द मामले का खुलासा कर देगी।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in ऊधमसिंहनगर

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page