Connect with us

हल्द्वानी

हल्द्वानी में भैंस ने अधेड़ को घसीटकर मार डाला

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी: कालाढूंगी थाना क्षेत्र के कमोला में भैंस ने अधेड़ को घसीट कर मार डाला। दरअसल, वह भैंस को गौशाला से बाहर बांध रहे थे। इस बीच भैंस दौड़ने लगी। रस्सी हाथ में फंसने से अधेड़ भैंस के साथ घसीटते हुए चले गए। जिससे उनकी मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक कमोला निवासी 50 वर्षीय जगत सिंह पुत्र विजय सिंह गांव में रहकर ही खेती बाड़ी करते थे। मंगलवार की सुबह वह रोजाना की तरह अपने मवेशियों को गौशाला के बाहर बांध रहा थे। भैंस को लेकर वह बाहर आ रहे थी।

इस बीच भैंस  दौड़ पड़ी हाथ में रस्सी फसने से जगत सिंह भैंस के साथ घसीटते हुए चले गए। शोरशराबा सुनकर स्वजन पहुंचे और घायल को इलाज के लिए सुशीला तिवारी अस्पताल लाए। यहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। डॉक्टर के अनुसार सिर में चोट लगने से शख्स की मौत हुई।

छात्रा को सांप ने डसा, मौत

चोरगलिया में सांप ने पानी भरने नहर में गई छात्रा को डस लिया। एसटीएच में उसकी मौत हो गई। जयपुर चोरगलिया निवासी नरसिंह बर्गली ने बताया उनकी 16 वर्षीय पुत्री टीना कक्षा सातवीं की छात्रा थी। मंगलवार की सुबह घर के पास ही नहर में पानी भर रही थी। इसी दौरान सांप ने उसके पैर में काट लिया।

अंगूठा काला होने पर वह उसे लेकर पहुंचे।  जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों के सुपुत्र कर दिया है। इधर,  वन विभाग की ओर से मृतका को मुआवजा देने की कार्यवाही की जा रही है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in हल्द्वानी

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page