Connect with us

हल्द्वानी

होली खेलकर घर जा युवती की सड़क हादसे में मौत, दो कारों की टक्कर में एक युवक की गई जान

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। होली पर्व की खुशियों के बीच दुखद खबर भी सामने आई है। यहां शहर में अलग-अलग सड़क हादसों में एक युवक और एक युवती की मौत हुई है। पांच लोग घायल हुए हैं। पुलिस के मुताबिक शहर के देवलचोड़ सेंट लॉरेंस स्कूल के पास भयंकर एक्सीडेंट हुआ है। जिसमे इनोवा कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई है जहां चालक गंभीर रूप से घायल हुआ है।
वही मुखानी थाना क्षेत्र के कमलुवागांजा स्थित रिलायंस मॉल के पास दो कारों में हुई भिड़ंत जिसमें एक व्यक्ति की मौत हुई है, जबकि तीन लोग घायल हुए हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस सभी घायलों को अस्पताल भेजा है जहां घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है।
हीरानगर केवीएम स्कूल के पास कार की टक्कर से एक युवती की जान चली गई । जबकि एक लड़की युवती घायल बताई जा रही है। मृतक लड़की का नाम हर्षिता वर्मा उम्र 22 साल है। दोपहर 1:30 बजे के करीब मुखानी स्थित केवीएम स्कूल के पास दूसरी दिशा से आती भी सफारी गाड़ी ने स्कूटी से आ रही सफारी ने जोरदार टक्कर मारी जिसमें हर्षिता वर्मा की मृत्यु हो गई। जबकि लवेया जोशी गंभीर रूप से घायल हो गई जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है , गाड़ी के आगे पीछे पुलिस लिखा हुआ है।

जानकारी के अनुसार, हर्षिता वर्मा(20) पुत्री संजीव वर्मा निवासी रूप नगर होली खेलने के बाद अपनी सहेली लवेया जोशी को छोड़ने उसके घर जा रही थी। दोपहर करीब डेढ़ बजे हर्षिता की इलेक्ट्रिक स्कूटी को केवीएम स्कूल के पास पुलिस लिखी गाड़ी ने टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि हर्षिता नोएडा में काम करती थी। वह होली पर घर आई हुई थी। युवती की मौत से परिवार में कोहराम मचा है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in हल्द्वानी

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page