Connect with us

उत्तराखण्ड

एचसीसी के सुपरवाइजर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लिया

खबर शेयर करें -

गोपेश्वर : जोशीमठ विकासखंड सेलंग गांव में जल विद्युत परियोजना का निर्माण कर रही एचसीसी के सुपरवाइजर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है। अभी तक आत्महत्या करने के कारणों की जानकारी नहीं मिल सकी है।

जानकारी के अनुसार सरफरा आंचल बरौली जिला गोपालगंज बिह के दीपू कुमार सिंह (22) पुत्र सत्येंद्र सिंह एचसीसी कम्पनी में सुपरवाइजर पद पर कार्यरत था। शनिवार की रात्रि जब दीपू के साथियों ने उसके कमरे का दरवाजा खटखटाया तो कोई जवाब नहीं मिला।

जब उन्होंने देखा तो दीपू को छत पर रस्सी के सहारे लटका मिला। जानकारी मिलने पर रात्रि करीब नौ बजकर 30 मिनट पर एचसीसी प्रशासनिक अधिकारी केवी सिंह ने जोशीमठ पुलिस को घटना की दी।

जिस पर थाना प्रभारी ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले का पंचनामा कर दिया गया है। पुलिस मृतक के आत्महत्या का कारण जानने के लिये मामले की जांच में जुट गई है।

महिला की संदिग्ध हालत में मौत, हत्या का आरोप

कलियर के गुम्मावाला माजरा गांव में एक महिला की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। मायके पक्ष ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की है। उप्र के मुजफ्फरनगर निवासी वर्षा (32) की शादी करीब 12 साल पहले कलियर थाना क्षेत्र के गुम्मावाला माजरी गांव निवासी राजीव से हुई थी। इनके दो बच्चे है। राजीव सिडकुल स्थित एक कंपनी में काम करता है। शनिवार सुबह करीब पांच बजे राजीव किसी काम से घर से बाहर निकला था। इसी दौरान अचानक ही विवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत हो गई।

महिला की मौत की जानकारी जब उसके मायके पक्ष को हुई तो वह भी गांव में पहुंच गए। सूचना मिलने पर कलियर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है। महिला के भाई विभोर ने बहन की गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। वहीं पति का कहना है कि महिला ने फांसी लगाई है। थाना प्रभारी मनोहर भंडारी का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही महिला की मौत की वजह सामने आ सकेगी। उन्होंने बताया कि तहरीर मिलने पर पुलिस इस मामले में कार्रवाई करेगी।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page