Connect with us

धर्म-संस्कृति

Surya Gochar 2022: 16 जुलाई को सूर्य का गोचर, ये 4 राशियां हो जाएंगी मालामाल

खबर शेयर करें -

 Surya Gochar 2022: ज्योतिष गणना के अनुसार, ग्रहों के राजा सूर्य देव हर माह राशि परिवर्तन करते हैं जिसका असर हर एक राशि पर पड़ता है। अब सूर्य 16 जुलाई को रात 10 बजकर 42 मिनट को मिथुन राशि से निकलकर कर्क राशि में प्रवेश करेंगे। इस राशि में 17 अगस्त तक रहने के बाद अन्य राशि की ओर गोचर करेंगे। सूर्य जब किसी राशि में प्रवेश करता है तो संक्रांति बनती है। इस तरह 16 जुलाई को कर्क संक्रांति भी है। सूर्य के गोचर करने से कुछ राशियों के जीवन में काफी शुभ बदलाव देखने को मिलेंगे। जानिए सूर्य के कर्क राशि में प्रवेश करने से किन राशियों के जीवन में लाएगा खुशियां।

मेष राशि

सूर्य का गोचर मेष राशि के जातकों के लिए लाभकारी होगा। इस राशि के जातकों के जीवन में खुशियां ही खुशियां आएगी। व्यापार में दोगुना लाभ मिलेगा। वहीं जो जातक नई नौकरी की तलाश में है अब उनकी तलाश पूरी होगी। कार्यस्थल में इस राशि के जातकों के काम की तारीफ होगी।

वृषभ राशि

सूर्य का राशि परिवर्तन वृषभ राशि के जातकों के लिए भी अच्छा होगा। व्यापार में मुनाफा मिलेदा। 17 अगस्त तक धन के भंडार भरे रहेंगे। मां लक्ष्मी की कृपा से घर परिवार संपन्न रहेगा। भगवान सूर्य की कृपा पाने के लिए नियमित रूप से अर्घ्य करें।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए भी सूर्य का गोचर लाभकारी सिद्ध होगा। नौकरी में प्रमोशन के साथ-साथ सैलरी ब़ढ़ेगी। किसी न किसी तरह से धन का आगमन बढ़ेगा। लंबे समय से रुके हुए कार्य फिर सुचारू रूप से शुरू हो जाएंगे।

कर्क राशि

कर्क राशि में सूर्य गोचर कर रहा है। ऐसे में इस राशि के जातकों को भी काफी लाम मिलने वाला है। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। सोचे हुए कार्य पूरे होंगे। व्यापार में वृद्धि के साथ नौकरी में प्रमोशन मिलेगा। किसी जगह पर पैसे निवेश करना चाहते हैं, तो इस एक माह में कर सकते हैं।

डिसक्लेमर

‘इस लेख में निहित किसी भी जानकारी/सामग्री/गणना की सटीकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संग्रहित कर ये जानकारियां आप तक पहुंचाई गई हैं। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है, इसके उपयोगकर्ता इसे महज सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त, इसके किसी भी उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता की ही रहेगी।’

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in धर्म-संस्कृति

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page