Connect with us

क्राइम

गोवा पुलिस ने दर्ज की एफआईआर,सोनाली फोगाट के पीए पर यौन शोषण समेत अश्लील वीडियो बनाने का आरोप गोवा पुलिस ने दर्ज की एफआईआर*

खबर शेयर करें -

भाजपा नेता सोनाली फोगाट की मंगलवार को मौत हो गई थी। इस मामले में सोनाली के परिवार की शिकायत पर गोवा पुलिस ने धारा 302 के तहत FIR दर्ज की है। इसकी जानकारी परिवार के ही सदस्यों ने दी। हालांकि अभी सोनाली फोगाट की मौत का कारण हार्ट अटैक को माना जा रहा है। लेकिन ये तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने बाद ही साफ हो पाएगा की सोनाली की मौत कैसे हुई है।
रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस जांच आगे बढ़ाएगी। जिसका पुलिस को बेसर्बी से इंतजार हैं। वही सोनाली की मौत के बाद उसके भाई ने पीए सुधीर सांगवान पर यौन शोषण और अश्लील वीडियो बनाने जैसे गंभीर आरोप लगाए। भाई ने कहा कि सोनाली की हत्या की गई है। उन्होंने इसकी गोवा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। साथ ही सोनाली के परिजनों ने सीबीआई जांच की भी मांग की है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
सोनाली की बहन रुपेश फोगाट कहना है कि उन्हें हार्ट अटैक नहीं आ सकता है। रुपेश फोगाट ने बताय कि उनकी जब फोन पर बात हुई थी तो सोनाली काफी ज्यादा परेशान लग रही थी। रुपेश ने कहा सोनाली उनसे व्हाट्सएप पर बात करना चाहती थी और उन्होंने कहा था कि कुछ गड़बड़ हो रही है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page