Connect with us

उत्तर प्रदेश

गालीबाज भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी गिरफ्तार, उत्तराखंड में मिली थी लोकेशन, कई गाड़ियां जब्त

खबर शेयर करें -

उत्तर प्रदेश के नोएडा में आवासीय सोसाइटी में महिला से अभद्रता करने वाला फरार गालीबाज श्रीकांत त्यागी अब पकड़ में आ गया है। यूपी पुलिस की मानें तो आज यानी मंगलवार को फरार चल रहे श्रीकांत त्यागी को मेरठ के पास से गिरफ्तार किया गया है। इससे पहले त्यागी की कई गाड़ियों को जब्त किया गया और उसकी पत्नी से आज तीसरी बार पूछताछ हुई। बता दें कि महिला से अभद्रता करने के आरोपी श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी पर सोमवार को 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। फेस-2 थाने ने उसकी गिरफ्तारी पर यह इनाम घोषित किया है।
बीते दिनों श्रीकांत त्यागी का सोसाइटी में रहने वाली एक महिला से झगड़ा हो गया था, जिसके बाद शुक्रवार को उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (किसी महिला पर हमला करना या आपराधिक बल का प्रयोग करना) के तहत मामला दर्ज किया गया था। इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ, जिसमें उसे महिला के साथ अभद्रता करते और उसे गाली देते देखा गया।
पुलिस के मुताबिक, श्रीकांत त्यागी के खिलाफ बाद में भारतीय दंड संहिता की धारा 447 (अनाधिकार प्रवेश), 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना), 504 (शांति भंग के इरादे से जानबूझकर अपमान करना) और 506 (धमकी देना) के तहत आरोप लगाए गए। श्रीकांत त्यागी रविवार रात से ही फरार है। श्रीकांत त्यागी को पकड़ने के लिए पुलिस कई राज्यों में दबिश दे रही थी।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तर प्रदेश

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page