Connect with us

क्राइम

दोस्तों ने ही शराब पिलाकर कुणाल की हत्या! पुलिस ने संदिग्धों को उठाया

खबर शेयर करें -

 हल्द्वानी : Kunal Bist Murder Case : कुणाल बिष्ट की हत्या के पीछे उसके दोस्तों का हाथ हो सकता है। रात नौ बजे एक दोस्त उसे घर से बुलाकर ले गया था फिर वह वापस नहीं लौटा। पुलिस का कहना है कि दोस्तों ने ही शराब पिलाकर उसकी हत्या की है। हत्या में एक से अधिक लोगों के शामिल होने की संभावना है। पुलिस ने संदिग्धों को पूछताछ के लिए उठा लिया है।

मृतक के भाई मनीष सिंह बिष्ट ने बताया कि वह अपनी शादी के बाद दमुवाढूंगा में रहने लगा। दो बहनों की शादी हो गई। कुणाल माता-पिता के साथ रहता था। गलत लोगों की संगत के कारण वह नौकरी नहीं करता था। सुबह घर से जाकर दोस्तों के साथ घूमना उसकी आदत थी। उसकी मां विमला बिष्ट एक निजी अस्पताल में नौकरी करती है। बुधवार की रात नौ बजे जब मां ड्यूटी को निकली तो कुणाल को उसका एक दोस्त घर से बुलाकर ले गया। इसके बाद भाई घर नहीं लौटा।

सुबह स्वजनों को उसके लाश मिलने की सूचना मिली। उसका कहना है कि भाई शराब का नशा करता था। घटनास्थल पर मिली बियर की बोतल के बाद पुलिस मान रही है कि दोस्तों ने पहले कुणाल को शराब पिलाई। इसके बाद सभी बैठने के लिए खेत में पहुंचे। यहां लाकर उसकी हत्या कर दी। जिस तरह से हत्या की गई है। इससे साफ है कि एक से अधिक लोगों का हत्या में हाथ है। हत्यारों ने कुणाल को मारने के बाद उसके मोबाइल को भी तोड़ दिया। एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि धारदार हथियार से हमला कर युवक की हत्या की गई है। हत्या में उसके करीबी दोस्तों का ही हाथ हो सकता है। जल्द मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

डाग स्क्वायड को बुलाया

घटनास्थल पर पुलिस ने डाग स्क्वायड बुलाकर छानबीन की। मुखानी थाना एसओ दीपक बिष्ट ने बताया कि डाग स्क्वायड से आरोपितों को पकडऩे में आसानी होगी। आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। साथ ही फारेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य एकत्र किए।

खाली खेत नशेडियों का अड्डा

आसपास के लोगों का कहना है कि सालों से एक खेत खाली पड़ा है। जहां पर देर शाम तक नशेडिय़ों का जमावड़ा लगा रहता है। पूर्व में भी यहां मारपीट की घटनाएं हो चुकी हैं।

मुझे मेरे भाई से मिला दो

भाई की मौत की खबर मिलते ही मृतक की बहन पूजा रोते हुए घटनास्थल पर पहुंच गई। मगर उसे स्वजनों ने लाश के पास जाने से रोक लिया। वह दहाड़े मारकर रोती रही और बोली मुझे एक बार मेरे भाई से मिला दो।

संदिग्धों को पुलिस ने उठाया

मामले में पुलिस ने कुछ संदिग्धों को उठाकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस का मानना है कि खेत में पहुंचने से पहले भी कुणाल व अन्य लोग शराब पीकर पहुंचे थे। पूरी प्लानिंग के साथ उसकी हत्या हुई।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page