Connect with us

क्राइम

मोबाइल फोन के लिए दोस्‍त ने रेत दिया दोस्‍त का गला, लहूलुहान हालत में घर पहुंचा किशोर, फिर…

खबर शेयर करें -

बिहार के पश्चिम चंपारण जिला के बगहा से एक दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक दोस्‍त ने एक मोबाइल फोन के लिए अपने ही दोस्‍त की गला रेत कर हत्‍या कर दी. इस घटना ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी. हत्‍यारोपी नाबालिग है और जिसका मर्डर किया गया है वह भी नाबालिग था. मोबाइल फोन को लेकर हुए विवाद में इस घटना को अंजाम दिया गया है. बताया जाता है कि आरोपी किशोर अपने दोस्‍त को शहर से तकरीबन 1 किलालेमीटर दूर गंडक नदी के किनारे ले गया और उसकी हत्‍या कर दी.

जानकारी के अनुसार, किशोर गंभीर रूप से घायल अवस्‍था में अपने घर पहुंचा, जहां से परिजन उसे अनुमंडलीय अस्‍पताल ले गए. वहां डॉक्‍टरों ने बेहतर इलाज के लिए किशोर को जिला अस्‍पताल ले जाने को कहा. जिला अस्‍पताल में इलाज के दौरान घायल किशोर की मौत हो गई. हत्‍या का यह सनसनीखेज मामला बगहा के नरईपुर मोहल्ले का है. मोबाइल फोन को लेकर उत्पन्न विवाद में एक नाबालिक बच्चे ने अपने ही मित्र की गला रेत कर हत्या कर दी. घटना गुरुवार देर शाम की है जो अब सामने आया है.

गंडक नदी के तट पर ले जाकर रेता गला
नगर के नारायणपुर मोहल्ला निवासी किशोर साधु यादव ने अपने मित्र साहिल अंसारी (उम्र 14 वर्ष) को देर शाम घर से बुलाकर तकरीबन 1 किलोमीटर दूर गंडक नदी के तट पर ले गया. आरोप है कि यहां साधु ने साहिल का गला रेत दिया. साहिल जख्मी हालत में करीब 1 किलोमीटर की दूरी तय कर अपने घर पहुंचा. परिजनों ने साहिल की स्थिति को गंभीर देखते हुए इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद साहिल को बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया. जिला अस्पताल में इलाज के दौरान साहिल की मौत हो गई.

आरोपी किशोर हिरासत में
इस घटना की सूचना पर पहुंची पटखौली पुलिस ने आरोपी किशोर साधु यादव को हिरासत में ले लिया. पटखौली ओपी प्रभारी लालबाबू यादव ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला मोबाइल फोन को लेकर उत्पन्न विवाद का प्रतीत हो रहा है. ओपी प्रभारी ने बताया कि पुलिस इस मामले में आरोपी साधु यादव को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. साहिल की मौत के बाद गांव में तनाव है.

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page