Connect with us
आरोपी महिलाओं के पास से 70 लीटर कच्ची शराब बरामद की गई। ये महिलाएं लंबे समय से शराब की तस्करी कर रही थीं।

ऋषिकेश

उड़ता उत्तराखंड: मनसा देवी इलाके में कच्ची शराब बेच रही थी 3 महिलाएं, अब हुई गिरफ्तार

खबर शेयर करें -

ऋषिकेश: पहाड़ी प्रदेश उत्तराखंड की महिलाओं ने नशे के खिलाफ कई आंदोलन किए हैं, लेकिन इसी प्रदेश में अब महिलाएं नशे की तस्करी करते पकड़ी जा रही हैं। ताजा मामला ऋषिकेश के मनसा देवी क्षेत्र का है, जहां 3 महिलाएं कच्ची शराब बेचते पकड़ी गईं।

आरोपी महिलाओं के पास से 70 लीटर कच्ची शराब बरामद की गई है। ये महिलाएं लंबे समय से शराब की तस्करी कर रही थीं। आबकारी विभाग को सूचना मिली तो विभाग की टीम ने क्षेत्र में छापेमारी कर तीन घरों से 70 लीटर कच्ची शराब बरामद की। 3 महिलाओं की गिरफ्तारी भी हुई है। जिनके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

कुछ दिन पहले आबकारी विभाग की इंस्पेक्टर प्रेरणा बिष्ट को मुखबिर से सूचना मिली थी कि मनसा देवी क्षेत्र में बड़े पैमाने पर कच्ची शराब बेची जा रही है। जिसके बाद इंस्पेक्टर प्रेरणा बिष्ट अपनी पूरी टीम के साथ संबंधित क्षेत्र में पहुंचीं और इलाके में छापा मारा। छापेमारी के दौरान 3 घरों से 70 लीटर कच्ची शराब बरामद हुई।

मनसा देवी निवासी शीला कौर के घर से 50 लीटर व कौशल्या और कृष्णा कौर के घर से 20 लीटर शराब बरामद हुई। आबकारी विभाग के अधिकारियों ने कहा कि प्रदेश में अब महिलाएं भी शराब समेत अन्य नशे की तस्करी कर रही हैं, जो कि चिंता का विषय है। क्षेत्र में शराब की अवैध बिक्री के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। कच्ची शराब बनाने वालों पर भी खास तौर पर नजर रखी जा रही है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in ऋषिकेश

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page