Connect with us

उत्तराखण्ड

पहले इंस्टाग्राम पर की किशोरी से दोस्ती, फिर दोस्त के फ्लैट में किया दुष्कर्म, वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर डाली

खबर शेयर करें -

देहरादून : एक युवक ने किशोरी से इंस्टाग्राम पर दोस्ती की और फिर डरा-धमकाकर दोस्त के कमरे में लेजाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। शिकायत मिलने पर पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

क्षेत्र की एक महिला ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी की दोस्ती इंस्टाग्राम के माध्यम से मवाना रोड मेरठ निवासी अंजनी चतुर्वेदी के साथ हुई थी। एक दिन उनकी बेटी स्कूल जा रही थी तो आरोपित उनकी बेटी को डरा-धमकाकर अपने साथ ले गया। आरोपित ने उसे धमकी दी कि यदि वह उसके साथ नहीं गई तो वह उसकी मां को दोनों के बीच हुई सारी बात बता देगा और उसका घर से निकलना बंद करवा देगा। इसके बाद आरोपित किशोरी को अपने दोस्त के आइएसबीटी स्थित फ्लैट पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

किशोरी ने कि आत्महत्या करने की भी कोशिश

इस दौरान आरोपित ने उनकी बेटी के साथ वीडियो भी बनाई और उनकी बेटी के नाम से स्नैप चैट और इंस्टाग्राम पर आइडी बनाकर वीडियो अपलोड कर दी। महिला ने बताया कि घटना के बाद उनकी बेटी ने आत्महत्या करने की भी कोशिश की। पटेलनगर कोतवाली के इंस्पेक्टर रविंदर यादव ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

युवती को कमरे में ले जाकर किया दुष्कर्म

डालनवाला क्षेत्र की एक युवती को कमरे में लेजाकर एक युवक ने दुष्कर्म किया, जबकि दूसरे युवक ने युवती से छेड़छाड़ की। डालनवाला कोतवाली पुलिस ने दो आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। युवती ने पुलिस को बताया वह मूल रूप से चमोली की रहने वाली है। देहरादून में रहकर पढ़ाई कर रही है। महेश नाम का व्यक्ति काफी समय से उसका पीछा कर रहा था।

आठ जुलाई को आरोपित उसे लाइब्रेरी में मिला और कहने लगा कि जरूरी बात करनी है। युवती ने जब इन्कार किया तो आरोपित ने कहा कि यदि उसका कहना नहीं माना तो वह आत्महत्या कर लेगा। इसके बाद आरोपित उसे अपनी बाइक पर बैठाकर अपने साथ ले गया और कमरे में लेजाकर दुष्कर्म किया। इसके बाद नौ जुलाई को आरोपित महेश ने उसका मोबाइल नंबर अपने साथी रमाकांत पाल को दे दिया। रमाकांत ने युवती को फोन किया और कहा कि आपके अध्यापक ने आपका नंबर दिया है।

बताया कि वह अपने कमरे में छात्र-छात्राओं को ट्यूशन पढ़ाता है, उसके पास काफी छात्र-छात्राएं आती हैं। अगर तुम्हें ट्यूशन पढ़ना है तो कमरे में आना। जब युवती रमाकांत के कमरे में पहुंची तो वहां छात्र-छात्राएं नहीं थे, बल्कि आरोपित अकेला था। युवती को अकेला देखकर आरोपित ने उसके साथ छेड़छाड़ की। विरोध किया तो आरोपित ने कहा कि जिसके कमरे पर तुम पूर्व में गई थी, उसी ने तुमारा नंबर दिया है। डालनवाला कोतवाली के इंस्पेक्टर एनके भट्ट ने बताया कि करनपुर निवासी महेश व रमाकांत पाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page