Connect with us

मनोरंजन

फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन पहुंचे ऋषिकेश, गंगा आरती में हुए शामिल

खबर शेयर करें -

अभिनेता अमिताभ बच्चन ने गुरुवार को परमार्थ निकेतन में गंगा आरती की। स्वामी चिदानन्द सरस्वती ने उनका परमार्थ निकेतन में स्वागत किया। कहा कि अमिताभ बच्चन ने अपनी अदाकारी के दम पर कई कीर्तिमान स्थापित किए हैं। गुरुवार शाम अभिनेता अमिताभ बच्चन गंगा आरती में शामिल होने के लिए परमार्थ निकेतन पहुंचे। यहां उनका स्वागत किया गया। उन्होंने यहां आश्रम का भ्रमण किया। इस दौरान बड़ी संख्या में प्रशंसक अमिताभ की एक झलक पाने के लिए उमड़ पड़े।

स्वामी चिदानन्द सरस्वती ने कहा कि उत्तराखंड फिल्मों के लिये बेस्ट डेस्टिनेशन है। यहां पर बेस्ट स्पिरिचुअल डेस्टिनेशन, बेस्ट वाइल्ड लाइफ डेस्टिनेशन, बेस्ट एडवेंचर डेस्टिनेशन और हिमालय की पवित्र वादियां और गंगा का पावन तट यहां के प्राकृतिक सौंदर्य को समृद्ध कर रहा है। यह स्थान दुनिया के सबसे पसंदीदा स्थानों में से एक बनता जा रहा है। अब तक उत्तराखंड में कई फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है।

मालूम हो कि बॉलीवुड की फिल्म गुडबाय की शूटिंग के लिए अमिताभ बच्चन तीर्थनगरी में रुके हुए हैं। बीते दिनों परमार्थ निकेतन परिसर में भी अमिताभ बच्चन, अभिनेत्री रश्मिका मंदाना, सह अभिनेता सुनील ग्रोवर और अन्य कलाकारों ने परमार्थ निकेतन की यज्ञशाला, आश्रम परिसर और बगीचों में फिल्म के कई दृश्य फिल्माए हैं। 

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in मनोरंजन

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page