Connect with us

नौकरी

रोजगार समाचार : यहां निकली भर्ती, सरकारी नौकरी का मौक़ा, पढ़ें पूरी डिटेल…

खबर शेयर करें -

अखिल भारतीय तकनीकी शिक्षा परिषद ने भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया गया है। इसके साथ ही इंद्रप्रस्थ कॉलेज में भी असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती का मौका है। कंबाइंड हायर सेकेंडरी लेवल परीक्षा के लिए पंजीकरण की प्रक्रिया 09 मई, 2023 से जारी है।

आवेदन करने की अंतिम तिथि 8 जून, 2023 तक है। परीक्षा के लिए पंजीकृत होने वाले उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि प्रवेश पत्र परीक्षा तिथि से 10-15 दिन पहले जारी किए जा सकते हैं। कर्मचारी चयन आयोग की तरफ से SSC कंबाइंड हायर सेकेंडरी लेवल (CHSL 2023) के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू की जा चुकी है।

यह भी पढ़ें 👉  मसूरी के रेस्टोरेंट में अचानक आया विशाल किंग कोबरा, मौके पर मचा हड़कंप

जो उम्मीदवार SSP CHSL 2023 के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट  ssc.nic.in पर अप्लाई कर सकते हैं। इन पदों पर कैंडिडेट्स का सिलेक्शन इंटरव्यू और डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के आधार पर होगा। कैंडिडेट्स द्वारा भेजे गए आवेदनों के आधार पर उनका सिलेक्शन होगा और उन्हें इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर : UPSC का रिजल्ट जारी, इश्तिा ने किया टॉप

डीवी राउंड के बाद फाइनल सिलेक्टेड कैंडिडेट्स की लिस्ट प्रकाशित होगी। इंद्रप्रस्थ कॉलेज फॉर वुमेन में अलग-अलग विषयों के लिए असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती हो रही है। इन पदों के लिए आवेदन 02 मई से शुरू हुए थे और अप्लाई करने की लास्ट डेट 29 मई 2023 है। इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से आईपी कॉलेज में 123 पदों पर भर्ती होगी।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

More in नौकरी

Trending News

Follow Facebook Page

You cannot copy content of this page